A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

Aaj Ka Rashifal (9nd January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ नक्षत्र है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा दिन...

horoscope

तुला राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। कम्पनी की तरफ से आपको विदेश यात्रा पर जाना पड़ सकता है। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है। कम्पनी में जॉब के लिए आपको कॉल आ सकती है। लवमेट के रिश्तों में आज मिठास आ सकती है। घर के काम से बाहर जा सकते है। इलेक्ट्रानिक सामान खरीदना चाहते हो तो आज खरीद सकते हो। आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। लक्ष्मी मां की पूजा-अर्चना करने से आपको धन लाभ हो सकता है।

वृश्चिक राशि
आज आपका चंचल स्वाभाव आपके लिए थोड़ी परेशानी क्रिएट कर सकता है। बेहतर होगा आप बड़ों की राय को सुने और उनको माने। अगर आप वाहन खरीदने का प्लान बना रहें तो आज का दिन शुभ है। वालों आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा । जिसके प्रभाव से आर्थिक स्थिति में काफी सुधार आएगा। ऑफिस में आज बॉस अधूरे कामों को देखकर नाराज हो सकते हैं। बेहतर होगा कि अपना काम समय से पूरा कर लें। गरीबों को दान देने से आपके मन को शांति मिलेगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News