A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

राशिफल 9 जनवरी: बन रहा है अशुभ नक्षत्र, इन राशियों के जातक रहे संभलकर

Aaj Ka Rashifal (9nd January 2018): आज माघ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज मंगलवार का दिन है। इसके साथ ही एक अशुभ नक्षत्र है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है। जानिए आपका कैसा रहेगा दिन...

horoscope

कुंभ राशि
आज का दिन आपके लिए महत्वपूर्ण रहेगा। आज आपके सारे पूराने काम आसानी से हो जाएंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। साइंस से जुड़े बच्चों को अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है। बिजनेस के सिलसिले में दोस्त के साथ बाहर जा सकते हो। व्यापार को लेकर आपके पार्टनर से अनबन हो सकती है, बेहतर होगा अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। लवमेट वालों का आज रिश्ता तय हो सकता है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपको मन की शांति मिलेगा।

मीन राशि
आज का दिन घूमने-फिरने में बितेगा। परिवार के सभी सदस्यों को आनन्द की प्राप्ति होगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को आज अचानक से कोई बड़ा फायदा हो सकता है। आपके व्यापार में चार गुना वृद्दि हो सकती है। आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत बना रहेगा। स्वास्थ्य फिट रखने के लिए फल खायें, फायदा मिलेगा। बिना वजह घर के किसी सदस्य पर गुस्सा न करें। बच्चों के साथ रात को बाहर डिनर का प्लान बन सकता है। घर से बाहर जाते समय बड़ों का आशीर्वाद लेना ना भूले। 

Latest Lifestyle News