A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल कन्या राशि का प्रेम राशिफल 2021: जून-जुलाई में प्रेमी से ना करें वाद-विवाद तो मजबूत होगा आपका रिश्ता

कन्या राशि का प्रेम राशिफल 2021: जून-जुलाई में प्रेमी से ना करें वाद-विवाद तो मजबूत होगा आपका रिश्ता

अगर आप भी कन्या राशि के हैं तो आपकी लव लाइफ कैसी होगी, ये जानने के लिए पढ़ें ये खबर...

virgo rashifal love life 2021- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कन्या राशि का प्रेम राशिफल 2021

कन्या राशि का प्रेम राशिफल 2021: प्रेम राशिफल 2021 के अनुसार इस साल आपको प्रेम जीवन के सम्बन्ध में मिश्रित परिणामों की प्राप्ति होगी। शनि का गोचर आपकी राशि से पंचम भाव में ही हो रहा है, जो कि आपका प्रेम भाव है। वर्ष की शुरुआत में देव गुरु बृहस्पति भी इसी भाव में विराजमान होंगे। इन दोनों की युति के परिणाम स्वरूप इस समय में यदि आप अभी तक सिंगल हैं तो आपके जीवन में किसी नए व्यक्ति की दस्तक हो सकती है, जो आपके दिल के काफी करीब आएगा और आपका काफी कुछ बन जाएगा। यहां उपस्थित शनि आपके प्यार को कसौटी पर भी कसेगा और यदि आप सच्चे हैं तो ही आपका प्रेम जीवन चलेगा,नहीं तो आप दोनों के बीच अलगाव की स्थिति भी उत्पन्न हो सकती है। विशेष रूप से जून-जुलाई और दिसंबर के महीने में किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से आपको दूर रहना ही बेहतर होगा।

मीन राशि का प्रेम राशिफल 2021: बन रहा है आपके विवाह का योग, लेकिन रखना होगा इन बातों का ख्याल

एक दूसरे के लिए दिल में बनेगी खास जगह

प्रेम राशि फल 2021 कहता है कि जनवरी के अंतिम सप्ताह से फरवरी के अंत तक का समय आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा। आपके रिश्ते में प्यार और आकर्षण की बढ़ोतरी होगी तथा मई और अक्टूबर के महीने में आपसी कम्युनिकेशन को मजबूत करने से आपका रिश्ता भी प्रगाढ़ होगा और एक दूसरे के प्रति आपके दिल में खास जगह बनेगी।

आपका रिश्ता प्यार के साथ बढ़ेगा आगे

मानवीय गुणों के आधार पर आप अपने रिश्ते को आगे बढ़ाएंगे। अर्थात एक दूसरे को आवश्यकता होने पर मदद भी करेंगे। यही बातें एक दूसरे के दिल में जगह को मजबूत बनाएंगी और आपका रिश्ता प्रेम के साथ आगे बढ़ेगा।

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

मेष वार्षिक राशिफल 2021: आप परिवार संग बिताएंगे अच्छा समय, बस रखना होगा इन बातों का ख्याल

वार्षिक राशिफल 2021: धन, नौकरी, कारोबार को लेकर 5 राशियों के लिए बेहतरीन रहेगा नया साल, जानें अन्य का हाल

ज्योतिष आकलन - अनिल ठक्कर

Latest Lifestyle News