A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

12 मार्च से 18 मार्च 2018 के बीच कई ग्रह अपनी राशि बदलेगे। कई अशुभ योग बनेगे। जिसके कारण कई राशियों के लिए यह हानिकारक साबित हो सकता है। जहां एक ओर चंद्रमा इस सप्ताह धनु राशि से मीन राशि मे प्रवेश करेगा। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

12 March to 18 March 2018 Horoscope

मिथुन राशि
आपकी राशि के स्वामी बुध वर्तमान में अपनी नीच माने जाने वाली राशि मीन में उच्च शुक्र के साथ गोचर कर रहे हैं। आपकी राशि से यह आपके कर्मक्षेत्र का स्थान है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा का गोचर अष्टम भाव में हो रहा है।

संभव है सप्ताह की शुरुआत आपके लिये उत्साहजनक न रहे और आप पर अचानक से कार्यों का बोझ बढ़ जाये। सप्ताह के मध्य में कर्मभाव में राशि स्वामी बुध व शुक्र के साथ सूर्य भी गोचररत हो रहे हैं। साथ ही चंद्रमा भी भाग्य स्थान में इस समय होंगे। यह समय आपके लिये भाग्योन्नति के संकेत कर रहा है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भी कर्मभाव में चतुर्ग्रही योग बनायेंगें। कार्योन्नति की उम्मीद रख सकते हैं। आपके काम की सराहना हो सकती है। हालांकि गुरु वक्री होकर पंचम भाव में गोचररत हैं जिससे संतान को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते हैं हो सकता है यह चिंता बच्चों की शिक्षा से जुड़ी हो। रोमांटिक लाइफ में भी आपका कंसर्न बढ़ सकता है। सप्ताहांत काफी अच्छा रहने के आसार हैं।

कर्क राशि
आपकी राशि के स्वामी चंद्रमा सप्ताह के आरंभ में आपकी राशि से सातवें स्थान में गोचर करेंगें। सप्ताह के शुरुआती दिनों में काम का थोड़ा प्रेशर रह सकता है। आपकी राशि से भाग्य स्थान में उच्च शुक्र के साथ नीच बुध गोचर कर रहे हैं सप्ताह के मध्य में इनके साथ सूर्य भी आ मिलेंगें। इसी समय चंद्रमा के अष्टम होने से आपके सामने किसी बात को लेकर असमंजस की स्थिति पैदा हो सकती है।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा भाग्य स्थान में सूर्य, बुध, शुक्र के साथ चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं। यह समय आपके लिये भाग्य में वृद्धि के संकेत कर रहा है लेकिन चौथे स्थान में वक्री हुए गुरु आपको थोड़ा परेशान कर सकते हैं। संभव है वीकेंड पर आपने जो प्लान बनाया है वो सक्सेसफुल न हो। इसलिये हमारी सलाह है कि कोई भी प्लानिंग करने से पहले अपने पार्टनर या फिर घर के बड़े बुजूर्गों से सलाह मशवरा अवश्य कर लें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News