A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

12 मार्च से 18 मार्च 2018 के बीच कई ग्रह अपनी राशि बदलेगे। कई अशुभ योग बनेगे। जिसके कारण कई राशियों के लिए यह हानिकारक साबित हो सकता है। जहां एक ओर चंद्रमा इस सप्ताह धनु राशि से मीन राशि मे प्रवेश करेगा। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

12 March to 18 March 2018 Horoscope

तुला राशि
सप्ताहारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से सुख भाव में गोचर करेंगें। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्तमान में छठे भाव में उच्च होकर गोचर नीच राशि के बुध के साथ गोचर कर रहे हैं। कुल मिलाकर यह सप्ताह आपके लिये अच्छा कहा जा सकता है। कार्यस्थल पर आप अपने प्रतिद्वंदियों पर भारी पड़ सकते हैं। साथ ही सेहत में भी सुधार महसूस कर सकते हैं। सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है।

सप्ताह के मध्य दो दिन चंद्रमा पंचम भाव में आ जायेंगें। इस समय आपकी रोमांटिक लाइफ का एक नया अध्याय शुरु हो सकता है। विवाहित जातक जो कि संतान प्राप्ति के लिये प्रयासरत हैं उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिये भी यह समय उपलब्धि वाला रह सकता है। इन्हीं दिनों में सूर्य राशि स्वामी शुक्र व बुध के साथ आ जायेंगें। सप्ताह के अंतिम दो दिनों में चंद्रमा भी इनके साथ मिलकर चतुर्ग्रही योग छठे घर में बना रहे हैं।

आपके लिये सलाह है कि सप्ताहांत पर खान-पान पर ध्यान दें विशेषकर नशीले पदार्थों से थोड़ा बचकर रहें अन्यथा सेहत खराब हो सकती है। हालांकि इस समय आपकी राशि में गुरु वक्री चल रहे हैं जिस कारण हो सकता है कि कुछ क्षेत्रों में आपको अपेक्षानुसार परिणाम न मिलें।

वृश्चिक राशि
सप्ताह के शुरुआती दो दिन चंद्रमा आपकी राशि से तीसरे स्थान में रहेंगें जो कि आपके पराक्रम का स्थान हैं। आपके लिये सप्ताह की शुरुआत कामकाजी जीवन में काफी अच्छी कही जा सकती है। आपकी राशि के स्वामी मंगल वर्तमान में आपकी राशि से दूसरे भाव में गोचररत हैं। यह आपके लिये कार्योन्नति के संकेत भी कर रहे हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सुख भाव में आ जायेंगें। इनके साथ ही इसी समय सूर्य भी आपकी राशि से पंचम भाव में उच्च शुक्र व नीच बुध के साथ गोचररत होंगे। विद्यार्थियों के लिये ये दो दिन काफी अहम हो सकते हैं। रोमांटिक लाइफ में भी आपको इस समय थोड़ा संभलने की आवश्यकता रहेगी।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से पंचम भाव में सूर्य, बुध व शुक्र के साथ चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं। वीकेंड पर रोमांटिक लाइफ में थोड़ा खलल पैदा हो सकता है पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर विवाद होने के पूरे चांस हैं। बेहतर रहेगा यदि आप अपने पार्टनर की भावनाओं का ख्याल रखें और कोई ऐसी बात उन्हें न कहें जिससे उन्हें ठेस पंहुचें। तभी आप एक खुशनुमा वीकेंड की उम्मीद कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News