A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

12 मार्च से 18 मार्च 2018 के बीच कई ग्रह अपनी राशि बदलेगे। कई अशुभ योग बनेगे। जिसके कारण कई राशियों के लिए यह हानिकारक साबित हो सकता है। जहां एक ओर चंद्रमा इस सप्ताह धनु राशि से मीन राशि मे प्रवेश करेगा। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

12 March to 18 March 2018 Horoscope

धनु राशि
हाल ही में आपकी राशि के स्वामी लाभ घर में वक्री हुए हैं जिनका वक्र प्रभाव इस हफ्ते भी बने रहने के आसार हैं। लेकिन सप्ताह के शुरुआती दिनों में धन भाव में चंद्रमा होने से हो सकता है आपकी स्थिति कुछ सकारात्मक रहे।

सप्ताह के मध्य दो दिन चंद्रमा पराक्रम में आ जायेंगें साथ ही सूर्य का राशि परिवर्तन भी चौथे स्थान में होगा जहां उच्च होकर शुक्र तो नीच होकर बुध पहले से ही गोचर कर रहे हैं। आपको इस समय सुख सुविधाओं की कमी का सामना करना पड़ सकता है, संभव है सब कुछ पास में होते हुए भी आप उनका सुख न भोग पायें।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा सुख भाव में सूर्य, बुध व शुक्र के साथ चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं। जिसका संकेत है कि वीकेंड आप अपने परिजनों के साथ व्यतीत करना पसंद करेंगें। रोमांटिक लाइफ की बात करें तो पार्टनर के साथ फिल्म आदि का प्रोग्राम भी सप्ताहांत पर बना सकते हैं।

मकर राशि
सप्ताह के शुरुआती दिनों में चंद्रमा का गोचर आपकी ही राशि में हो रहा है जिसके संकेत हैं कि आपके मूड में इस समय उतार-चढ़ाव रहेगा। कर्मभाव में वक्री गुरु के चलते उच्च अधिकारियों का दबाव कार्यस्थल पर बना रह सकता है। इस दौरान कार्यस्थल पर थोड़ा सचेत रहें आप निगरानी में हो सकते हैं।

सप्ताह के मध्य में चंद्रमा धन भाव में गोचर करेंगें इसी समय पराक्रम में उच्च शुक्र व नीच बुध के साथ सूर्य भी आ जायेंगें। यह समय आपके लिये अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन करने के अवसर लेकर आ सकता है। कामकाज को लेकर आपकी प्रशंसा हो सकती है। धन लाभ के संकेत भी आपके लिये इस समय बन रहे हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा का गोचर पराक्रम भाव में होगा जहां वे सर्य, बुध व शुक्र के साथ चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं। कुल मिलाकर वीकेंड पर भी आप काफी सक्रिय रह सकते हैं। इस समय आपको सामाजिक समारोह में भी हिस्सा लेना पड़ सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News