A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

12 मार्च से 18 मार्च 2018 के बीच कई ग्रह अपनी राशि बदलेगे। कई अशुभ योग बनेगे। जिसके कारण कई राशियों के लिए यह हानिकारक साबित हो सकता है। जहां एक ओर चंद्रमा इस सप्ताह धनु राशि से मीन राशि मे प्रवेश करेगा। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

12 March to 18 March 2018 Horoscope

कुंभ राशि
कुंभ राशि वालों के लिये सप्ताह की शुरुआत थोड़ी खर्चीली रह सकती है। दरअसल सप्ताह के शुरुआती दो दिन चंद्रमा आपकी राशि से 12वें भाव में रहेंगें जो कि खर्च में बढ़ोतरी होने के संकेत कर रहे हैं।

सप्ताह के मध्य दो दिन चंद्रमा आपकी ही राशि में रहेंगे। साथ ही धन भाव में उच्च बुध व नीच शुक्र के साथ सूर्य भी गोचररत होंगे। इस समय आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। भाग्य के भरोसे बैठना इस समय आपके लिये सही नहीं है क्योंकि भाग्य स्थान में गुरु वक्री होकर गोचर कर रहे हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा पराक्रम में बुध, सूर्य व शुक्र के साथ आकर चतुर्ग्रही योग बना रहे हैं जिसके संकेत हैं कि वीकेंड पर आप थोड़ा सुस्त पड़ सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि इस ध्यान, योग, व्यायाम आदि की इंपोर्टेंस को समझें व नियमित रूप से इन्हें अपनाने का प्रयास करें तत्पश्चात आप अपने भीतर हो रहे परिवर्तनों को महसूस कर सकते हैं।

मीन राशि
सप्ताहारंभ में चंद्रमा आपकी राशि से लाभ घर में चल रहे हैं। इस समय आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति वक्री होकर अष्टम भाव में गोचर कर रहे हैं। लेकिन आपकी ही राशि में शुक्र का उच्च होना व बुध का नीच आपके लिये नीच भंग राज योग निर्मित कर रहा है। जिससे की यह समय आपके लिये अधिकांशत: लाभकारी रहने की उम्मीद कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य दो दिन चंद्रमा 12वें स्थान में आ जायेंगें तो सूर्य आपकी ही राशि में गोचररत होंगे। इस समय आपको अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरुरत है ही साथ ही अपनी जेब का भी ध्यान रखें। अनावश्यक खर्च बढ़ सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम दिनों में चंद्रमा के आपकी राशि में आने पर सूर्य, बुध, शुक्र व चंद्रमा चतुर्ग्रही योग आपकी राशि में बना रहे हैं। सेहत में सुधार होगा साथ ही आप स्वयं को सौभाग्यशाली भी इस समय समझ सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि ओवर कोन्फिडेंस से बचने का प्रयास करें।

Latest Lifestyle News