A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

Weekly Horoscope: इस सप्ताह कुछ राशियों के साथ होगी अनचाही घटना, रहें इस राशि के जातक सतर्क

12 मार्च से 18 मार्च 2018 के बीच कई ग्रह अपनी राशि बदलेगे। कई अशुभ योग बनेगे। जिसके कारण कई राशियों के लिए यह हानिकारक साबित हो सकता है। जहां एक ओर चंद्रमा इस सप्ताह धनु राशि से मीन राशि मे प्रवेश करेगा। जानिए किस राशि के लिए होगा हानिकारक...

12 March to 18 March 2018 Horoscope

सिंह राशि
आपकी राशि के स्वामी सूर्य वर्तमान में आपकी राशि से सप्तम भाव में गोचर कर रहे हैं जो कि सप्ताह के मध्य में अष्टम भाव में उच्च के शुक्र व नीच के बुध के साथ गोचररत होंगे। इस हफ्ते पारिवारिक लाइफ थोड़ी परेशानी वाली रह सकती है खासकर पिता के साथ रिश्ते उतार-चढ़ाव वाले रह सकते हैं।

इस हफ्ते के आरंभिक दो दिनों में चंद्रमा आपकी राशि से छठे भाव में गोचर करेंगें। कार्यस्थल पर प्रतिस्पर्धियों से थोड़ा सचेत रहें। सेहत का भी ध्यान रखें। सप्ताह के मध्य में चंद्रमा सप्तम भाव में आ जायेंगें इन दो दिनो में आपका मूड थोड़ा रोमांटिक रह सकता है।

इस समय आपको अपनी पर्सनल लाइफ व प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन रखने में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। सप्ताह के अंतिम दिनों में अष्टम भाव में बुध, शुक्र व सूर्य के साथ चंद्रमा के आने से चतुग्रही योग बन रहा है। सप्ताहांत पर किसी बात को लेकर विवाद बढ़ने के आसार हैं आपके लिये सलाह है कि वीकेंड पर शांत रहें और परिजनों के साथ शांतिपूर्वक तरीके इस समय का आनंद लें।

कन्या राशि
इस हफ्ते राशि स्वामी बुध आपकी राशि से सातवें स्थान में नीच होकर शुक्र के साथ गोचर कर रहे हैं। साथ ही शुरुआती दो दिन चंद्रमा भी आपकी राशि से पंचम भाव में रहेंगें। विद्यार्थियों के लिये यह समय गहमागहमी वाला रहेगा। कामकाज के मामले में भी आपकी व्यस्तताएं रह सकती हैं। रोमांटिक लाइफ में आपको मिले जुले परिणाम इस हफ्ते मिल सकते हैं।

सप्ताह के मध्य दो दिनों में चंद्रमा छठे घर में होंगे। इस समय आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरुरत रहेगी। खान-पान के साथ विश्राम पर विशेष रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्यस्थल पर शत्रुओं से भी थोड़ा सजग रहना होगा।

सप्ताह के अंतिम दिनों में सप्तम भाव में चंद्रमा के आ जाने से चतुर्ग्रही योग बन रहा है। इस समय साथी से आपके संबंध बेहतर हो सकते हैं। हां लेन देन संबंधी मामलों में आपको जरुर सतर्कता रखनी चाहिये क्योंकि हाल ही में धन भाव में बृहस्पति की चाल उल्टी हुई है जिससे आपके लिये फाइनेंशियल लॉस होने के संकेत हैं। सेविंग पर भी इफेक्ट पड़ सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियो के बारें में

Latest Lifestyle News