A
Hindi News लाइफस्टाइल राशिफल वार्षिक राशिफल 2022: इन 7 राशियों के खुलेंगे सौभाग्य के ताले, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा ये वर्ष

वार्षिक राशिफल 2022: इन 7 राशियों के खुलेंगे सौभाग्य के ताले, जानिए आपके लिए कैसा रहेगा ये वर्ष

नया साल दस्तक दे रहा है। अपनी राशि पर क्लिक करके जानिए कि नया साल आपके लिए अपने पिटारे में क्या क्या सौगात लेकर आ रहा है।

Yearly Horoscope 2022 - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Yearly Horoscope 2022 

Highlights

  • आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा रहेगा आपका नया साल 2022
  • नया साल मेष सहित अन्य राशियों के जीवन में लाएगा खुशियां

पूरी दुुनिया में नया साल दस्तक दे रहा है। नया साल आपके लिए अपने पिटारे में क्या क्या सौगात लेकर आ रहा है, आप यहां जान सकते हैं। कारोबार में लाभ के साथ तरक्की आपका साथ देगी। कुछ लोगों की राशि में नई नौकरी होगी तो किसी की शादी के योग बनेंगे। आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगी आपका नया साल 2022

मेष राशि का वार्षिक राशिफल 2022

मेष राशि के जातकों का नया साल 2022 काफी अच्छा कहा जा रहा है। जहां आपको करियर में सफलता प्राप्त होगी। वहीं आपकी मेहनत रंग लाएगी। आमदनी के नए स्त्रोत खुलेंगे। इसके साथ ही सेहत की बात करें तो थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- मेष वार्षिक राशिफल

वृषभ राशि का वार्षिक राशिफल 2022

इस साल वृषभ राशि के जातकों को बिजनेस में अधिक लाभ मिलेगा। इसके साथ ही साल 2022 में आपके दाम्पत्य रिश्ते में मजबूती बनी रहेगी। इस वर्ष आप ज्यादा लापरवाही न करें अन्यथा आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है  

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- वृषभ वार्षिक राशिफल

मिथुन राशि का वार्षिक राशिफल 2022

मिथुन राशि के जातकों के लिए नया साल किसी वरदान से कम नहीं होगा। जहां एक ओर शिक्षा के नए-नए रास्ते खुलेंगे। वहीं कारोबार करने वाले लोगों को धनलाभ मिलने के काफी अवसर मिलेंगे। 

 स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- मिथुन वार्षिक राशिफल
 
कर्क राशि का वार्षिक राशिफल 2022

नए साल में कर्क राशि के जातकों की  किस्मत पूरे जोर से साथ देने वाली है। नए वाहन खरीदने का मौका मिलेगा। बिजनेस बढ़ाने के लिए आपको थोड़ी यात्रा भी करनी पड़ सकती हैं। कुल मिलकर यह वर्ष आपका अच्छा बीतने वाला है। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- कर्क वार्षिक राशिफल

सिंह राशि का वार्षिक राशिफल 2022

सिंह राशि के जातकों को धन के मामलों में थोड़ी परेशानी हो सकती हैं। लेकिन बिजनेस में लाभ मिलेगा। कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग आपको आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहन देगा। लंबे समय से संतान के इच्छुक जातकों की इच्छा पूरी होगी। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- सिंह वार्षिक राशिफल

कन्या राशि का वार्षिक राशिफल 2022

कन्या राशि के जातकों को जमीन-जयदाद में फायदा मिलेगा। लेकिन फिजूल खर्च करने से बचें। यह वर्ष नए विवाहित जोड़ों के लिए भी अच्छा रहने वाला है। एक दूसरे के साथ मीठी नोक-झोक होगी, जिससे दोनों के बीच मिठास और बढ़ जाएगी। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- कन्या वार्षिक राशिफल

तुला राशि का वार्षिक राशिफल 2022

तुला राशि के जातकों के लिए यह साल ठीक-ठाक जाने वाला है। कुछ नए काम करने का विचार करेंगे। वहीं बिजनेसमैन को व्यापार में थोड़ा मुनाफा हो सकता है। इस वर्ष में आप अपने कार्यस्थल और अपने बिज़नेस से जुड़े मामलों में सोच विचार करके ही फैसला लें।

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- तुला वार्षिक राशिफल

वृश्चिक राशि का वार्षिक राशिफल 2022

वृश्चिक राशि के जातक बचत के लिये आप कारोबार में कुछ बदलाव करने का विचार बनाएंगे। यदि बिज़नेस में ज़्यादा पैसा लगाने की स्थिति बनें तो उस काम के लिए पहले पूरी जानकारी इकट्ठी कर लें। इस साल अप्रैल के पहले ही आपको कोई अच्छी नौकरी मिलेगी। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- वृश्चिक वार्षिक राशिफल

धनु राशि का वार्षिक राशिफल 2022

धनु राशि वाले कारोबार की परेशानियों से चिंता मुक्त होंगें और बाकी छोटी मोटी जो परेशानियां है उनसे भी आप जल्द ही मुक्त हो जाएंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आपका नया साल 2022।

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- धनु वार्षिक राशिफल

मकर  राशि का वार्षिक राशिफल 2022

साल 2022 में मकर राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। करियर में तरक्की सुनिश्चित होने से आपको धन लाभ होगा,  साथ ही पैतृक सम्पत्ति का भी पूरा लाभ आपको मिलेगा। वहीं आपके स्वास्थ्य के लिए का यह साल मिला-जुला रहेगा। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- मकर वार्षिक राशिफल

कुंभ राशि का वार्षिक राशिफल 2022

कुंभ राशि के छात्रों को साल के शुरू होते ही कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। इसके साथ ही इस राशि के लोग अपने करियर को लेकर आप इस साल थोड़े भावुक रहेंगे। हालांकि नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है। इस साल आपका दाम्पत्य जीवन बहुत शानदार रहने वाला है। आपका और आपके जीवनसाथी का मान-सम्मान बढेगा। लेकिन आपको लेन-देन में थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। साल के अंत तक आपको अचानक धन लाभ होगा। 

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक - कुंभ वार्षिक राशिफल

मीन राशि का राशिफल 2022

शिक्षा की दृष्टि से आपके लिये यह साल शानदार रहने वाला है । बैंकिंग और  कानून की शिक्षा लेने वाले विद्यार्थियों के लिए साल 2022 अनुकूल रहेगा ।  सरकारी नौकरी पाने के इच्छुक युवाओं के लिये यह वर्ष एक सुनहरा अवसर है | यह वर्ष आपके काम करने की तरीकों में बदलाव लायेग, जिससे आपको लाभ मिलेगा | जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशिनुसार कैसा रहेगा आपका साल।

स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन , करियर, आर्थिक स्थिति को विस्तार से पढ़ने के लिए करें क्लिक- मीन वार्षिक राशिफल

Latest Lifestyle News