Friday, April 19, 2024
Advertisement

तुला वार्षिक राशिफल 2022: व्यापार में मिलेगा मुनाफा, जानिए लव लाइफ को लेकर कैसा रहेगा नया साल

साल की शुरुआत दाम्पत्य रिश्तों के लिये बेहतर साबित होगी। इसके साथ ही इस साल उम्मीद से अधिक मुनाफा होगा। जानिए कैसा बीतेगा आपका नया साल।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 31, 2021 12:10 IST
Libra Horoscope 2022 t- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Libra Horoscope 2022 t

Highlights

  • कुछ नए काम करने का विचार करेंगे
  • नौकरीपेशा लोगों को अच्छे कार्यों की वजह से पद्दोन्नति के अवसर मिलेंगें
  • नये साल में आपको स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है

तुला राशि के जातकों के लिए यह साल ठीक-ठाक जाने वाला है। कुछ नए काम करने का विचार करेंगे। वहीं बिजनेसमैन को व्यापार में थोड़ा मुनाफा हो सकता है। इस वर्ष में आप अपने कार्यस्थल और अपने बिज़नेस से जुड़े मामलों में सोच विचार करके ही फैसला लें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका नया साल। 

करियर

इस राशि के जातकों का यह वर्ष मिलाजुला रहने वाला है। इस वर्ष में नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिये अच्छी खबर है । साल के मध्य तक आपको एक अच्छी नौकरी की प्राप्ति होगी। नौकरीपेशा लोगों को अच्छे कार्यों की वजह से पद्दोन्नति के अवसर मिलेंगें, जिससे आपके बॉस आपकी सराहना करेंगे। इस समय आप अपने काम में कुछ नए विचार लाएंगें। आपका सकारात्मक रवैया ही आपको अपने करियर में बेहतरी दिलाएगा। आपके सगे-संबंधी आपके सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे। कुटुंब से आपको पूरी मदद मिलेगी।

Gemini Horoscope 2022: मिथुन राशि को मिलेंगे धनलाभ के कई मौके, जानिए स्वास्थ्य को लेकर कैसा रहेगा नया साल

आर्थिक स्थिति 
इस साल आपकी आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी। इस वर्ष में आप अपने कार्यस्थल और अपने बिज़नेस से जुड़े मामलों में सोच विचार करके ही फैसला लें। पैसों से संबंधित थोड़ा सावधान रहें। अगर आप किसी सरकारी क्षेत्र में काम करते है तो इस साल आपको मनपसंद जगह पर ट्रांसफर मिलेगा। बिज़नेस से रिलेटेड युवा कोई मीटिंग अटेंड करेंगें जिनसे उनको फायदा होगा। इस वर्ष आपका व्यापार दूसरे शहरों में भी फैलेगा, जिससे आपको उम्मीद से अधिक मुनाफा होगा।

दांपत्य सम्बन्ध 
साल की शुरुआत दाम्पत्य रिश्तों के लिये बेहतर साबित होगी । लेकिन कुछ महीने बीतते-बीतते आर्थिक समस्याओं की वजह से आपके रिश्ते में कुछ समय के लिये परेशानी उत्पन्न हो सकती है । छोटी–छोटी बात पर नोंक–झोंक हो सकती है। गलतफहमियों से शक की स्थिति पैदा हो सकती है । इसलिए बातचीत में सावधानी बरतकर चलें और अपने जीवनसाथी का सहयोग करने की पूरी कोशिश करें। साल के अंत तक आर्थिक स्थिति भी सुधरने लगेगी और रिश्तों में अपने आप नज़दीकियां बढ़ने लगेंगी । बेहतर दाम्पत्य संबंधों के लिये हनुमान जी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं।

Leo Horoscope 2022: सिंह राशि वालों की सेहत रहेगी उत्तम, जानिए आर्थिक मामले में कैसी रहेगा यह साल

स्वास्थ्य
इस नये साल में आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। आपको अपने स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता है। जरुरत से ज्यादा काम आपकी सेहत को बिगाड़ेगा, आपको पेट से संबंधित दिक्कतें आएगी,आपका वजन बढ़ सकता, कोलेस्ट्रॉल की समस्या होगी, जिससे बचने के लिए आपको बाहर का तला हुआ खाना कम करना होगा। लम्बे समय से चल रही किसी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या का उपचार किसी अच्छे डॉक्टर से कराएंगे।

Cancer Horoscope 2022: कर्क राशि की आर्थिक स्थिति रहेगी अच्छी, शिक्षा के क्षेत्र में छू लेंगे आसमान

शिक्षा
शिक्षा की दृष्टि से देखें तो इस साल पढ़ाई पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है। अच्छे परिणाम के लिए अपने से बड़ों का सहयोग लेने से बिल्कुल न हिचकें। अपना काम बनाने के लिये सबसे बात करके चलनी पड़ती है। इस साल प्रतियोगी परीक्षाओं में प्रयास जरूर करें। किस्मत ने चाहा तो सफलता भी जरूर मिलेगी। बड़ों के सहयोग और अपनी मेहनत से परीक्षाओं में बेहतर करने की कोशिश करेंगे। शोध क्षेत्र से जुड़े छात्रों के लिये यह साल शानदार रहने वाला है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Rashifal News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement