A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Weekly Horoscope: साल 2018 का पहला सप्ताह, ग्रह बदलने से अच्छा होगा आपका ये हफ्ता

Weekly Horoscope: साल 2018 का पहला सप्ताह, ग्रह बदलने से अच्छा होगा आपका ये हफ्ता

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) 1 जनवरी से 7 जनवरी 2018: साल की शुरुआत में ही सूर्य-शनि एक राशि में और गुरु-मंगल एक राशि में रहेंगे। इसके साथ चंद्रमा सिंह राशि में प्रवेश करेगा। जिसके कारण हर किसी के लिए यह सप्ताह शुभ साबित हो सकता है।

Image Source : ptihoroscope

कुंभ राशि
एस्ट्रोयोगी की ओर से आपको नयह साल की शुभकामनाएं, आपकी राशि से दसवें भाव में बुध गोचर कर रहे हैं, जिसके चलते कार्यक्षेत्र पर आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है, मगर फिर भी आप लक्ष्यों को हासिल करने में कामयाब होंगे। उच्चाधिकारियों द्वारा आपके कार्यों की प्रसंशा की जा सकती है साथ ही नौकरी में पदोन्नति व वेतनवृद्धि के योग भी बन रहे हैं। यात्रा संभल कर करें आप किसी दुर्घटना का शिकार हो सकते हैं।

ग्याहरवें स्थान पर सूर्य के गतिमान होने से आपके आत्मविश्वास के स्तर में बढोतरी हो सकती है। व्यवसाय का विस्तार कर सकते हैं यह आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। जीवनसाथी के लिए वक्त अच्छा रहेगा और सेहत भी ठीक रहेगी साथ ही उनका सहयोग भी मिलता रहेगा।

ग्यारहवें स्थान पर ही सूर्य के साथ गोचर करने से शुक्र अपना प्रभाव खो रहे हैं फिर भी संभावना है की आप घर के लिए कोई नया सामान खरीदें। मिडिया के क्षेत्र में काम करने वालों के लिए यह वक्त अच्छा रहेगा। संपति संबन्धी लेन देन में भी फायदे के योग हैं।

मीन राशि
नया साल आपकी उम्मीदों पर खरता उतरे एस्ट्रोयोगी की ओर से आपको नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। इस सप्ताह बुध आपकी राशि से नवम भाव में गोचर कर रहे हैं, जिसके प्रभाव से आपको नीजि जीवन में नाकामयाबियों का सामना करना पड़ सकता है। जिनके कारण आपका मन विचलित रहेगा और आप खुद को थका हारा महसूस करेगें। किसी को अपनी शादी की चिंता सता सकती है।

परिवार में संपति को लेकर विवाद भी हो सकता है। इसके साथ साथ आपकी राशि से दसवें स्थान पर सूर्य गतिमान हो रहे हैं जिसके प्रभाव से आपका आत्मविश्वास बढेगा और आपको अपने कैरियर में नई उंचाईयां छूने का अवसर मिल सकता है। साथ ही आपको नई नौकरी या व्यावसाय शुरु करने के भी अवसर मिलेगें। नीजि जीवन अच्छा गुजरेगा और सेहत के मामले में यह वक्त अच्छा रहेगा।

दसम भाव में ही शुक्र भी गतिमान हो रहा है, मगर अस्त होने के कारण उसका कोई विशेष प्रभाव नही रहेगा फिर भी आपको सहभागी का सहयोग मिलेगा, मगर संतान की तरफ से कोई परेशानी आ सकती है। व्यावसायिक और नीजि जीवन में सामजस्य बनाने की कोशिश करें। साथ ही सेहत के प्रति सचेत रहें।

Latest Lifestyle News