A
Hindi News लाइफस्टाइल जीवन मंत्र Weekly Horoscope: साल 2018 का पहला सप्ताह, ग्रह बदलने से अच्छा होगा आपका ये हफ्ता

Weekly Horoscope: साल 2018 का पहला सप्ताह, ग्रह बदलने से अच्छा होगा आपका ये हफ्ता

साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) 1 जनवरी से 7 जनवरी 2018: साल की शुरुआत में ही सूर्य-शनि एक राशि में और गुरु-मंगल एक राशि में रहेंगे। इसके साथ चंद्रमा सिंह राशि में प्रवेश करेगा। जिसके कारण हर किसी के लिए यह सप्ताह शुभ साबित हो सकता है।

Image Source : ptihoroscope

सिंह राशि
सिंह राशि वालों को एस्ट्रोयोगी की ओर से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं चौथे भाव में बुध के गोचर से आप मानसिक रूप से कुछ परेशान हो सकते हैं, धैर्य बनाए रखने की आवश्यकता है। इस दौरान आपको माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। आपकी मां की सेहत में सुधार आएगा। आपकी आय व आयु, दोनों में वृद्धि होने के आसार हैं। आपको कोई सरकारी पद भी मिल सकता है। साथ ही आपके जीवन में किसी नयह दोस्त का आगमन हो सकता है।

आपकी राशि के स्वामी सूर्य के पांचवे भाव में गोचररत होने से आपका नाम व शौहरत बढ़ने के आसार हैं। विद्यार्थियों के लिए परिक्षाओं के परिणाम अच्छे रहेगें और वें शैक्षणिक कोर्सों को पूरा करने में सफल रह सकते हैं। अविवाहितों प्रेमी जातक प्यार से परिवार की ओर अग्रसर होने का निर्णय ले सकते हैं। सेहत अच्छी रहेगी और मानसिक रुप से भी खुद को मजबूत और शांत महसूस करेगें।

लंबी यात्रा करने से परहेज करें। इसके साथ साथ शुक्र भी पाचंवे घर में अस्त होकर गोचर कर रहे हैं जिससे इसके प्रभाव कम हो जाते हैं, फिर भी आपका मान सम्मान बढ सकता है और आप अपने कार्यों पर ध्यान केन्द्रित करने में सफल रह सकते हैं। आपके लिए वित्तीय लाभ के योग बन रहे हैं।

कन्या राशि
एस्ट्रोयोगी की ओर से आपको नयह साल की हार्दिक शुभकामनाएं इस सप्ताह आपकी राशि से तीसरे स्थान पर बुध का गोचर दूसरो से आपके संबंध अच्छे बनायहगा। आयु के साथ आपके कुटुम्ब और आपकी धन-सम्पदा में भी बढ़ोतरी होगी।
यह समय आपकी सन्तान के लिए भी अच्छा रहेगा। आपको दूसरों के साथ सामाजिक व्यवहार करना होगा। अधिक कार्य के चलते आप खुद को थका हारा महसूस करेंगे साथ ही मानसिक तनाव को भी झेलना पड़ सकता है। इसके साथ साथ आपकी राशि से चौथे घर में सूर्य के गतिमान होने से आपको मां की सेहत संबन्धी चिंताए सता सकती हैं। धनहानि व मानहानि हो सकती है। यात्रा में कष्ट होगा। जमीन-जायदाद सम्बन्धी मामलों में असफ़लता प्राप्त हो सकती है। कार्यस्थल पर ठीक ठाक प्रदर्शन रहेगा।

दोस्तों का पूर्ण सहयोग मिलता रहेगा। निजी जीवन और सेहत अच्छी रहेगी जो आपको खुश रखने के लिए काफी होगी। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी चौथे घर में गतिमान हो रहे हैं, हालांकि सूर्य के साथ आने से शुक्र अस्त हो रहा है, जिससे हो सकता है आप कोई नया वाहन या मकान खरीदें। शिक्षा के क्षेत्र में मेहनत करनी पड़ेगी है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News