A
Hindi News पैसा ऑटो ऑडी ने भारत में बंद की Q5 SUV की बिक्री, टाटा मोटर्स ने HPCL के साथ पेश किया लुब्रिकेंट्स

ऑडी ने भारत में बंद की Q5 SUV की बिक्री, टाटा मोटर्स ने HPCL के साथ पेश किया लुब्रिकेंट्स

ऑडी ने भारत में अपनी क्यू-5 एसयूवी की बिक्री रोक दी है। कंपनी ने यह कदम इस मॉडल में मानक उत्सर्जन सीमा से ज्यादा उत्सर्जन पाए जाने के बाद उठाया है।

ऑडी ने भारत में बंद की Q5 SUV की बिक्री, टाटा मोटर्स ने HPCL के साथ पेश किया लुब्रिकेंट्स- India TV Paisa ऑडी ने भारत में बंद की Q5 SUV की बिक्री, टाटा मोटर्स ने HPCL के साथ पेश किया लुब्रिकेंट्स

नई दिल्ली। फॉक्सवैगन समूह की कार कंपनी ऑडी ने भारत में अपनी क्यू-5 (Q5) एसयूवी की बिक्री रोक दी है। कंपनी ने यह कदम परीक्षण एजेंसी एआरएआई द्वारा उसके इस मॉडल में मानक उत्सर्जन सीमा से ज्यादा उत्सर्जन पाए जाने के बाद उठाया है।

ऑडी इंडिया के एक प्रवक्ता ने कहा, हमने ऑडी क्यू-5 के साथ संबंधित मुद्दों की जांच की है और जहां गड़बड़ी सही की जानी है, उनकी पहचान की है। हमने क्यू-5 वाहनों में समाधान के लिए एआरएआई के साथ परीक्षण किया है। एआरएआई द्वारा क्यू-5 के डीजल संस्करण के परीक्षण में नाइट्रोजन ऑक्साइड का उत्सर्जन मानक सीमा से अधिक पाया गया।

टाटा मोटर्स, एचपीसीएल ने पेश किया लुब्रिकेंट्स

टाटा मोटर्स ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) के साथ मिलकर एक बेहतर प्रदर्शन करने वाला लुब्रिकेंट्स पेश किया है। इसे विशेष रूप से घरेलू बाजार में यात्री वाहनों के लिए विकसित किया गया है।

तस्‍वीरों में देखिए इन कारों का कंपेरिजन

Audi BMW Jaguar Merc

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

  •  एचपी टाटा मोटर्स जेन्यूइन ऑयल (एचपी टीएमजीओ) की उच्च गुणवत्ता वाले इस लुब्रिकेंटस में इंजन ऑयल, गीयर ऑयल, स्टीयरिंग और ट्रांसमिशन फ्लूड, कूलेंन्ट्स, ब्रेक फ्लूड्स और ग्रीस शामिल हैं।
  • ये लुब्रिकेंट्स देशभर में उपलब्ध होंगे और इनके इस्तेमाल से लंबे समय तक वाहनों का प्रदर्शन बेहतर बना रहेगा।
  • बेहतर प्रदर्शन की वादे के साथ एचपीसीएल ग्राहकों को विश्वासपूर्ण समर्थन देगा, जिससे ग्राहकों का अनुभव और बेहतर होगा।
  • एचपीसीएल ने कहा कि उत्पादों को नई प्रौद्योगिकी जरूरतों को पूरा करते हुए पेश किया जाएगा।

Latest Business News