A
Hindi News पैसा ऑटो बजाज भारतीय बाजार में पेश कर सकती है पल्‍सर 160NS, इन बाइक्‍स को देगी टक्‍कर

बजाज भारतीय बाजार में पेश कर सकती है पल्‍सर 160NS, इन बाइक्‍स को देगी टक्‍कर

बजाज ऑटो भी अपने पल्‍सर ब्रांड को 1600 सीसी सेगमेंट में उतारने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो कंपनी भारतीय बाजार में पल्‍सर 160NS पेश कर सकती है।

बजाज भारतीय बाजार में पेश कर सकती है पल्‍सर 160NS, इन बाइक्‍स को देगी टक्‍कर- India TV Paisa बजाज भारतीय बाजार में पेश कर सकती है पल्‍सर 160NS, इन बाइक्‍स को देगी टक्‍कर

नई दिल्‍ली। भारत के मोटरसाइकिल बाजार में 160 सीसी बाइक्‍स का सेगमेंट पिछले कुछ वर्षों मे बेहद महत्‍वपूर्ण हो गया है। होंडा से लेकर टीवीएस तक इस सेगमेंट की दमदार खिलाड़ी हैं। यही ध्‍यान में रखने हुए दिग्‍गज भारतीय कंपनी बजाज ऑटो भी अपने पल्‍सर ब्रांड को इस सेगमेंट में उतारने की तैयारी कर रही है। सूत्रों की मानें तो कंपनी भारतीय बाजार में पल्‍सर 160NS पेश कर सकती है। हाल ही में यह बाइक टेस्टिंग के दौरान देखी गई है।

इन मोटरसाइकिलों से है मुकाबला

बाइक में ये सब हो सकता है खास

एनएस सीरीज की बात करें तो बजाज अपनी 150 सीसी और 200 सीसी में इसे पेश कर चुकी है। 160 सीसी वाली बाइक पल्‍सर 160NS भी डिजाइन के मामले में ऐसी ही दिखाई देती है। प्रमुख फीसर्च के रूप में इस बाइक में हैंडलबार पर क्लिप, स्प्लिट सीट, एलईडी टेललाइट, डिजिटल-एनालॉग स्पीडोमीटर और अंडर बेली एग्जहॉस्ट सिस्टम दिया गया है। यह बाइक 160.3 सीसी, ऑयल कूल्ड, 4-वॉल्व, सिंगल सिलिंडर इंजन से लैस होगी। यह इंजन 15.3 बीएचपी का पावर और 14.6Nm का टॉर्क पैदा करेगा।

Latest Business News