A
Hindi News पैसा ऑटो फोर्ड बंद करेगी एंडेवर का मैनुअल वैरिएंट, अब भारत में मिलेंगे सिर्फ ये तीन ऑटोमैटिक वैरिएंट

फोर्ड बंद करेगी एंडेवर का मैनुअल वैरिएंट, अब भारत में मिलेंगे सिर्फ ये तीन ऑटोमैटिक वैरिएंट

फोर्ड ने अपनी दमदार एसयूवी एंडेवर के मैनुअल वैरिएंट को बंद करने की घोषणा कर दी है। अब यह एसयूवी सिर्फ ऑटोमैटिक वैरिएंट के साथ ही बाजार में आएगी।

फोर्ड बंद करेगी एंडेवर का मैनुअल वैरिएंट, अब भारत में मिलेंगे सिर्फ ये तीन ऑटोमैटिक वैरिएंट- India TV Paisa फोर्ड बंद करेगी एंडेवर का मैनुअल वैरिएंट, अब भारत में मिलेंगे सिर्फ ये तीन ऑटोमैटिक वैरिएंट

नई दिल्‍ली। फोर्ड के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है। कंपनी ने अपनी दमदार एसयूवी एंडेवर के मैनुअल वैरिएंट को बंद करने की घोषणा कर दी है। अब यह एसयूवी सिर्फ ऑटोमैटिक वैरिएंट के साथ ही बाजार में आएगी। इससे ऑफरोडिंग के शौकीन ग्राहको को झटका लग सकता है। लेकिन वे ग्राहक जो स्‍मूथ ड्राइविंग चाहते हैं उन्‍हें फोर्ड एंडेवर को पसंद करने का एक और कारण मिल गया है।

Ford ने रिकॉल की 39,000 कारें

Ford (फोर्ड) ने भारत में अपनी फीएस्‍टा क्‍लासिक और पुरानी पीढ़ी के फीगो मॉडल की 39,315 कारों को वापस बुलाने की घोषणा की है। इन कारों के पावर स्‍टी‍रिंग होज में खराबी को दुरुस्‍त किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि इन दो मॉडल की प्रभावित यूनिट का उत्‍पादन कंपनी के चेन्‍नई प्‍लांट में 2004 से 2012 के बीच किया गया था। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि फोर्ड इंडिया स्‍वेच्‍छा ने 39,315 फीएस्‍टा क्‍लासिक और फोर्ड को रिकॉल कर रही है, ताकि हाई प्रेसर पावर स्‍टीरिंग होज में संभावित खराबी को दुरुस्‍त किया जा सके।

Latest Business News