A
Hindi News पैसा ऑटो हीरो इलेक्ट्रिक ने नया स्कूटर 'फ्लैश' लांच किया, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 65 किलोमीटर

हीरो इलेक्ट्रिक ने नया स्कूटर 'फ्लैश' लांच किया, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 65 किलोमीटर

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नवीनतम उत्पाद 'फ्लैश' बाजार में उतारा है। इस ई-स्कूटर में 250 वॉट का मोटर लगा है।

हीरो इलेक्ट्रिक ने नया स्कूटर ‘फ्लैश’ लांच किया, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 65 किलोमीटर- India TV Paisa हीरो इलेक्ट्रिक ने नया स्कूटर ‘फ्लैश’ लांच किया, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 65 किलोमीटर

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक ने अपना नवीनतम उत्पाद ‘फ्लैश’ बाजार में उतारा है। इस ई-स्कूटर में 250 वॉट का मोटर लगा है जो एक बार चार्ज करने पर 65 किलोमीटर तक चल सकती है। इस स्कूटर की कीमत 19,990 रुपए (एक्स-शोरूम) कंपनी ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि यह ई-स्कूटर अत्याधुनिक इंजीनियरिंग तकनीक और पर्यावरण हितैषी है।

हीरो इलेक्ट्रिक के वैश्विक मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोहिंदर गिल ने कहा, “फ्लैश ई-ऑटोमोबाइल क्षेत्र में उपलब्ध नवीन और सबसे अच्छी तकनीक का निचोड़ है। इसका वजन मात्र 87 किग्रा है जिससे इसे ज्यादा गतिशीलता पाने में भी मदद मिलेगी। मैगालॉय पहिए, टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और पूरी बॉडी में क्रैश गार्ड इसे चलाने वालों में इसकी प्रसिद्धि को और भी बढ़ाएंगे और देश में ई-वाहनों हेतु इसकी स्वीकार्यता में भारी इजाफा करेंगे।”

तस्वीरों में देखिए लड़कियों के लिए 5 बेहतरीन स्कूटर्स

5 stylish scooters for ladies-6

5 stylish scooters for ladies

Honda Dio

Suzuki Lets

TVS Zest

Yamaha Ray

Vespa

ये हैं फीचर्स

  • कंपनी का कहना है कि यह देश में सबसे किफायती दोपहिया वाहन है जो उच्च-गुणवत्तायुक्त बनावट से सुसज्जित हीरो इलेक्ट्रिक के विश्वास और भरोसे के साथ आता है।
  • यह शॉर्ट-सर्किट सुरक्षा से भी पूर्णत: सुसज्जित है और सीट के नीचे स्टोरेज की सुविधा भी प्रदान करता है।
  • यह रेड-ब्लैक और सिल्वर-ब्लैक के दो सुंदर रंगों में उपलब्ध है।
  • गौरतलब है कि ई-स्कूटर चलाने के लिए किसी ड्राइविंग लाइसेंस या पंजीकरण की जरूरत नहीं होती है।
  • जिससे यह युवा और किशोरों के बीच बेहद लोकप्रिय है।

Latest Business News