A
Hindi News पैसा ऑटो Hyundai ने लॉन्‍च किया Xcent का एनिवर्सिरी स्‍पेशल एडिशन

Hyundai ने लॉन्‍च किया Xcent का एनिवर्सिरी स्‍पेशल एडिशन

देश की दूसरी सबसे बड़ी ऑटो कंपनी Hyundai मोटर्स इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपनी कंपैक्ट सेडान कार Xcent का स्‍पेशल एडिशन लॉन्‍च किया है।

Hyundai ने लॉन्‍च किया Xcent का एनिवर्सिरी स्‍पेशल एडिशन, कीमत 6.25 लाख से शुरू- India TV Paisa Hyundai ने लॉन्‍च किया Xcent का एनिवर्सिरी स्‍पेशल एडिशन, कीमत 6.25 लाख से शुरू

नई दिल्ली। देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी Hyundai मोटर्स इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने अपनी कंपैक्ट सेडान कार Xcent का स्‍पेशल एडिशन लॉन्‍च किया है। कंपनी ने यह एनिवर्सिरी एडिशन देश में अपनी मौजूदगी के 20 साल पूरे होने के मौके पर पेश किया है। कंपनी के मुताबिक ‘एक्सेंट स्पेशल एडीशन’ पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों में उपलब्ध होगी। पेट्रोल कारों की कीमत 6.25 लाख रुपये से 6.29 लाख रुपये के बीच है, जबकि डीजल कारों की कीमत 7.17 लाख रुपये और 7.21 लाख रुपये के बीच है।

ये है स्‍पेशल एडिशन एक्‍सेंट में खास

Hyundai एक्सेंट के विशेष संस्करण को पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उतारा गया है। इसका बाहरी स्टाइलिश डिजाइन इसे स्पोर्टी लुक देता है। इसमें 6.2 इंच का टच स्क्रीन ऑडियो-वीडियो सिस्टम है। सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसमें चालक की ओर एयरबैग और एंटी ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) दिया गया है। 1.2 कप्पा डुअल वीटीवीटी पेट्रोल इंजन वाले विशेष संस्करण ‘सॉलिड’ की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 6,25,344 रुपए और मेटालिक की 6,29,026 रुपए है, वहीं दूसरी पीढ़ी के 1.1 यू-2 सीआरडीआई डीजल इंजन वाले सॉलिड की कीमत 7,17,876 रुपए और मेटालिक की 7,21,607 रुपए है।

भारतीय सड़कों पर इस साल एंट्री लेंगी ये 4 दमदार SUV

suv in 2016

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कंपनी ने दो साल पहले लॉन्‍च की थी नई एक्‍सेंट

Hyundai ने इस कंपैक्ट सेडान को दो साल पहले लांच किया था। एचएमआईएल के वरिष्ठ बिक्री एवं विपणन उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, “भारत में हुंडई का गौरवशाली दो दशक पूरा हो चुका है। थोड़े ही समय में हम देश के सबसे चहेते वाहन ब्रांड बन कर उभरे हैं।” उन्होंने कहा, “हम ग्राहकों की बदलती प्राथमिकता पर लगातार नजर रखने की कोशिश करते हैं और अपने ग्राहकों को बेहतर मूल्य प्रदान करने के लिए अपने उत्पादों में नई प्रौद्योगिकी अपनाते रहते हैं।”

क्रैश टेस्‍ट में फेल हुईं सेलेरियो, ईऑन, स्‍कॉर्पियो और क्विड सहित पांच कारें

सस्‍ती हैचबैक कारों के बाजार में हलचल मचाएगी डैटसन Redi Go

Latest Business News