A
Hindi News पैसा ऑटो Hyundai ने नई Verna के दम पर हासिल किया नया मुकाम, सितंबर में बेची 17% ज्यादा गाड़ियां

Hyundai ने नई Verna के दम पर हासिल किया नया मुकाम, सितंबर में बेची 17% ज्यादा गाड़ियां

HMIL ने नई Verna को 22 अगस्त को लॉन्च किया था और ऐसा माना जा रहा है कि सितंबर अंत तक इस गाड़ी की 15,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है।

Hyundai ने नई Verna के दम पर हासिल किया नया मुकाम, सितंबर में बेची 17% ज्यादा गाड़ियां- India TV Paisa Hyundai ने नई Verna के दम पर हासिल किया नया मुकाम, सितंबर में बेची 17% ज्यादा गाड़ियां

नई दिल्ली। कोरियाई कार कंपनी Hyundai की नई Verna कार को भारत में काफी पसंद किया जा रहा है। Verna की मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स की वजह से सितंबर के दौरान Hyundai की बिक्री में 17 फीसदी से ज्यादा का इजाफा देखने को मिला है। Hyundai Motors India Limited (HMIL) की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सितंबर के दौरान कंपनी की कार बिक्री 17.4 फीसदी बढ़ी है।

बीते सितंबर के दौरान कंपनी ने कुल 50,028 गाड़ियों की बिक्री की है (सभी मॉडल्स को मिलाकर) जबकि पिछले साल इस दौरान कंपनी की कुल कार बिक्री 42,605 दर्ज की गई थी। HMIL के बिक्री एवं विपणन निदेशक राकेश श्रीवास्तव के मुताबिक सितंबर में नई कार Verna की बिक्री में हुई जोदरार बढ़ोतरी के दाम पर यह उपलब्धि हासिल की गई है, सितंबर में 6000 से ज्यादा नई Verna गाड़ियां बेची गई हैं।

HMIL ने नई Verna को 22 अगस्त को लॉन्च किया था और ऐसा माना जा रहा है कि सितंबर अंत तक इस गाड़ी की 15,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी है। दिवाली तक कंपनी का लक्ष्य 10,000 से ज्यादा Verna गाड़ियों को बेचने का है। कंपनी ने शुरुआत में इस गाड़ी के लिए 7.99 लाख रुपए से लेकर 12.61 लाख रुपए कीमत तय की हुई है। कंपनी के मुताबिक यह कीमत सिर्फ शुरुआत की 20,000 गाड़ियों पर लागू होगी और इसके बाद दाम बढ़ा दिए जाएंगे।

Latest Business News