A
Hindi News पैसा ऑटो लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च की 4.99 करोड़ रुपए की कार, देखें डिटेल्स

लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च की 4.99 करोड़ रुपए की कार, देखें डिटेल्स

इटली की सुपर स्पोर्ट्स लक्ज़री कार निर्माता कंपनी लेम्बोर्गिनी ने गुरुवार को भारत में हुराकैन एसटीओ मॉडल लॉन्च कर दिया है जो कि उसकी रेसिंग कारों से प्रेरित है। हुराकैन की कीमत 4.99 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है।

लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च की 4.99 करोड़ रुपए की कार, देखें डिटेल्स- India TV Paisa Image Source : LAMBORGHINI लैंबॉर्गिनी ने भारत में लॉन्च की 4.99 करोड़ रुपए की कार, देखें डिटेल्स

नई दिल्ली: इटली की सुपर स्पोर्ट्स लक्ज़री कार निर्माता कंपनी लेम्बोर्गिनी ने गुरुवार को भारत में हुराकैन एसटीओ मॉडल लॉन्च कर दिया है जो कि उसकी रेसिंग कारों से प्रेरित है। हुराकैन की कीमत 4.99 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम) है। कंपनी को इस साल इसके दस से अधिक इकाइयों की बिक्री की उम्मीद है। हुराकैन एसटीओ - सुपर ट्रोफियो ओमोलोगटा एक रोड-होमोलॉगेटेड सुपर स्पोर्ट्स कार है जो लेम्बोर्गिनी स्क्वाड्रा कोर्स की हुराकैन सुपर ट्रोफियो ईवीओ रेस सीरीज़ की रेसिंग विरासत से प्रेरित है। कार में V10 नैचुरली-एस्पिरेटेड 640 hp इंजन है, जो 3 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा, 9 सेकंड में 0-200 किमी/घंटा और 310 किमी/घंटा की टॉप स्पीड में गति करने में सक्षम है। लैंबॉर्गिनी ने इस मौके पर कहा कि हुराकैन एसटीओ अपने बाहरी पैनलों के 75 प्रतिशत से अधिक कार्बन फाइबर का उपयोग करता है, जिसमें जटिल संरचना के साथ एकल घटक के रूप में उत्पादित किया जाता है, जबकि कम फिक्सिंग बिंदुओं के माध्यम से वजन कम होता है।

BMW ने लॉन्च की X1 20i टेक एडिशन, कीमत 43 लाख रुपए

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने गुरुवार को भारत में एक्स1 20आई टेक एडिशन लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 43 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। स्पोर्ट्स एक्टिविटी व्हीकल (एसएवी) का उत्पादन स्थानीय रूप से कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट में किया जाता है। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया के अध्यक्ष विक्रम पावाह ने कहा, "बीएमडब्ल्यू इंडिया प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसएवी सेगमेंट में प्रमुख स्थान रखता है। बीएमडब्ल्यू एक्स1 20आई टेक एडिशन के साथ, हम इस सेगमेंट में प्रवेश करने के इच्छुक ग्राहकों के लिए 'पॉवर ऑफ चॉइस' को एक बार फिर मजबूत कर रहे हैं।" उन्होंने कहा कि नई अतिरिक्त सुविधाओं, आधुनिक तकनीक और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ, यह विशेष सीमित संस्करण दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ को जोड़ता है।

Latest Business News