A
Hindi News पैसा ऑटो 12 साल के बाद महिंद्रा ने फोर्ड के साथ फिर किया करार, इलेक्ट्रिक कार और डिस्ट्रिब्यूशन को मिलेगा बढ़ावा

12 साल के बाद महिंद्रा ने फोर्ड के साथ फिर किया करार, इलेक्ट्रिक कार और डिस्ट्रिब्यूशन को मिलेगा बढ़ावा

महिंद्रा के एक्सयूवी, टीयूवी, स्कॉर्पियो और केयूवी मॉडल्स देश में काफी पसंद किए जाते हैं तो फोर्ड की एंडेवर की भी अपनी मार्केट है।

12 साल के बाद महिंद्रा ने फोर्ड के साथ फिर किया करार, इलेक्ट्रिक कार और डिस्ट्रिब्यूशन को मिलेगा बढ़ावा- India TV Paisa 12 साल के बाद महिंद्रा ने फोर्ड के साथ फिर किया करार, इलेक्ट्रिक कार और डिस्ट्रिब्यूशन को मिलेगा बढ़ावा

चेन्नई। देश की बड़ी ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने 12 साल बाद फिर से मिशिगन की ऑटो कंपनी फोर्ड के साथ करार किया है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक करार के तहत दोनो कंपनियां एक दूसरे के के मजबूत पहलुओं का इस्तेमाल करेंगी। यह करार मोबिलिटी क्रायक्रम, कनेक्टेड व्हिकल प्रोजेक्ट, इलेक्ट्रिफिकेशन, प्रोडक्ट डेवल्पमेंट डिस्ट्रीब्यूशन और महिंद्रा की ग्लोबल मार्केट में पहुंच बढ़ाने के लिए किया गया है।

महिंद्रा की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक करार शुरुआत में 3 महीने के लिए हुआ है और दोनो कंपनियों के बीच आगे की रणनीति पर इस समयसीमा के अंत में विचार किया जाएगा। फोर्ड के एग्जिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट जिम फर्ले के मुताबिक फोर्ड भारतीय मार्केट के लिए प्रतिबद्ध है और यह करार उन्हें भारतीय ग्राहकों को बेहतर गाड़ियां और सेवाएं मुहैया कराने में मदद कर सकता है।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मैनेजिंग डायरेक्टर पवन गोयंका के मुताबिक इस करार से दोनो कंपनियों के लिए नई संभावनाएं खुलेंगी। दोनो कंपनियों के बीच इससे पहले 1995 में भी करार हुआ था लेकिन 2005 में दोनो कंपनियां अलग हो गईं थी, अब 12 साल के बाद फिर से दोनो ने हाथ मिलाया है। दोनो कंपनियां पावरफुल एसयूवी गाड़ियां बनाती हैं। महिंद्रा के एक्सयूवी, टीयूवी, स्कॉर्पियो और केयूवी मॉडल्स देश में काफी पसंद किए जाते हैं तो फोर्ड की एंडेवर की भी अपनी मार्केट है।

Latest Business News