A
Hindi News पैसा ऑटो मारुति के सर्विस सेंटर का कारनामा, सर्विस के लिए गई कार को सिर्फ वाश करके वापस भेज दिया

मारुति के सर्विस सेंटर का कारनामा, सर्विस के लिए गई कार को सिर्फ वाश करके वापस भेज दिया

सर्विस सेंटर के जनरल मैनेजर, मारुति नेक्सा के क्षेत्रीय मैनेजर, मांडोवी मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और मारुति नेक्सा के मुंबई जोन के हेड ने उनसे माफी मांगी

मारुति के सर्विस सेंटर का कारनामा, सर्विस के लिए गई कार को सिर्फ वाश करके वापस भेज दिया- India TV Paisa मारुति के सर्विस सेंटर का कारनामा, सर्विस के लिए गई कार को सिर्फ वाश करके वापस भेज दिया

नई दिल्ली। कार कंपनियों से मान्यता प्राप्त सर्विस सेंटरों की धोखाधड़ी का बड़ा खुलासा हुआ है। मारुति की कार खरीदने वाले एक ग्राहक ने जब अपनी कार को सर्विस के लिए मारुति से मान्यता प्राप्त सर्विस सेंटर भेजा तो सर्विस सेंटर ने बिना सर्विस के कार को सिर्फ वाश करके ग्राहक को वापस लौटा दिया और साथ में पूरी सर्विस होने के झूठे दस्तावेज भी ग्राहक को सौंप दिए।

लेकिन ग्राहक जागरूक था और उसने सर्विस से पहले कार में कैमरा लगा रखा था, कैमरे में सर्विस सेंटर धोखाधड़ी कैद हो गई। टीम बीएचपी डॉट काम पर दी गई जानकारी के मुताबिक मामला 10 अक्टूबर का है, इस दिन मारुति के मान्यता प्राप्त डीलर मांडोवी मोटर्स में ग्राहक ने अपनी नई मारूति बलेनो को पहली फ्री सर्विस के लिए भेजा, लेकिन सर्विस सेंटर ने कार को बिना सर्विस किए ग्राहक को सिर्फ वाश करके वापस भेज दिया और साथ में सर्विस पूरी किए जाने के दस्तावेज भी लगा दिए।

बाद में ग्राहक ने कार के कैमरे से रिकॉर्ड किए पूरे वीडियो को टीम बीएचपी की वेबसाइट पर डाला तो सर्विस सेंटर के जनरल मैनेजर, मारुति नेक्सा के क्षेत्रीय सेल्स मैनेजर, मांडोवी मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर और मारुति नेक्सा के मुंबई जोन के हेड ने उनसे माफी मांगी। सर्विस सेंटर के जनरल मैनेजर ने ग्राहक से विडियो को वेबसाइट से हटाने की अपील भी की लेकिन अब भी पूरी जानकारी के साथ वीडियो टीम बीएचपी की वेबसाइट पर लगा हुआ है।

आप भी पूरा वीडिया यहां क्लिक करके देख सकते हैं

Latest Business News