A
Hindi News पैसा ऑटो मर्सिडीज 26 जुलाई को लॉन्‍च करेगी AMG सीरीज की नई कार SLC 43

मर्सिडीज 26 जुलाई को लॉन्‍च करेगी AMG सीरीज की नई कार SLC 43

जर्मन कार मेकर मर्सिडीज-बेंज भारतीय बाजार में ऑडी और BMW जैसी कारों से मुकाबले के लिए एएमजी श्रेणी की एक और दमदार कार पेश करने जा रही है।

मर्सिडीज 26 जुलाई को लॉन्‍च करेगी AMG सीरीज की नई कार SLC 43, जानिए खासियतें- India TV Paisa मर्सिडीज 26 जुलाई को लॉन्‍च करेगी AMG सीरीज की नई कार SLC 43, जानिए खासियतें

नई दिल्‍ली। जर्मन कार मेकर मर्सिडीज-बेंज भारतीय बाजार में ऑडी और BMW जैसी कारों से मुकाबले के लिए एएमजी श्रेणी की एक और दमदार कार पेश करने जा रही है। कंपनी 26 जुलाई को बाजार में एएमजी एसएलसी43 को लॉन्‍च करेगी। माना जा रहा है कि कीमत के मामले में यह दूसरी एएमजी कारों से सस्ती होगी। इसकी संभावित कीमत 1 करोड़ रूपए रहने की उम्मीद है। मर्सिडीज़ पोर्टफोलियो में इसे एसएलके के स्थान पर रखा जाएगा।

मर्सिडीज ने लॉन्‍च की नई SUV GLC, कीमत 50.7 लाख से 50.9 लाख रुपए

कार की बेसिक डिजायन मर्सिडीज एएमजी रेंज कारों जैसी है। यह 2 सीटर कंवर्टेबल कार है जो मैटल फोल्डिंग रूफ डिजायन के साथ आती है। यह कार अपनी मुख्य प्रतिद्विंदी ऑडी टीटी और बीएमडब्ल्यू जेड4 की तुलना में ज्यादा आकर्षक दिखाई देती है। पीछे की तरफ ध्यान दें तो यहां बंपर पर एएमजी का पारंपरिक एग्जॉक्स ट्रीटमेंट दिया गया है।

तस्वीरों में देखिए मर्सिडीज A क्लास

mercedes benz A class

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

मर्सीडीज बेंज ने GLS 350डी का उन्नत संस्करण पेश किया, कीमत 80.4 लाख रुपए

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो मर्सिडीज एसएलसी43 में पुराने वी-8 के स्थान पर नया ट्विन टर्बो वी6 इंजन दिया जाएगा। इसकी पावर 367 पीएस और टॉर्क 520 एनएम होगी। पहले की तुलना में नया इंजन ज्यादा पावरफुल है। इंजन के साथ 9-स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रहेगा, जो पैडल शिफ्टर के साथ होगा। कार में ऑप्शनल हैंडलिंग पैकेज भी मिलेगा। इस में पिछले एक्सल पर मैकेनिकल लिमिटेड स्लिप डिफरेंशियल की सुविधा मिलेगी।

स्रोत: कार देखो डॉट कॉम

Latest Business News