A
Hindi News पैसा ऑटो Nissan ने अपनी कॉम्‍पैक्‍ट SUV Magnite के लिए हासिल की 5,000 बुकिंग, 4.99 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

Nissan ने अपनी कॉम्‍पैक्‍ट SUV Magnite के लिए हासिल की 5,000 बुकिंग, 4.99 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

निसान मैग्नाइट 20 वेरिएंट्स में आती है, जिसकी कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 9.35 लाख रुपये के बीच है।

Nissan receives 5,000 bookings for its compact SUV Magnite- India TV Paisa Image Source : NISSAN MOTOR Nissan receives 5,000 bookings for its compact SUV Magnite

नई दिल्‍ली। निसान मोटर इंडिया ने बताया कि हाल में पेश कॉम्पैक्ट एसयूवी मैग्नाइट के लिए उसे 5,000 बुकिंग हासिल हुई हैं। कंपनी ने बताया कि उसे अधिकतर बुकिंग कार के टॉप वैरिएंट के लिए मिली हैं। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि वाहन के लिए देशभर में 50,000 से ज्यादा लोगो ने पूछताछ की है। कंपनी ने दो दिसंबर को 20 से अधिक वैरिएंट के साथ इस कार को पेश किया। इसकी पेशकश कीमत 4.99 लाख रुपये से शुरू है।

कंपनी ने कहा कि 60 प्रतिशत से अधिक बुकिंग दो टॉप वैरिएंट एक्सवी और एक्सवी प्रीमियम के लिए हुई है। कंपनी के प्रबंध निदेशक राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि नई निसान मैग्नाइट को भारतीय ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। इस कार ने मेक इन इंडिया, मेक फॉर वर्ल्ड में  हमारे विश्वास को बढ़ाया है।

उन्‍होंने कहा कि निसान इंडिया ने अपनी नई लॉन्‍च निसान मैग्‍नाइट के लिए लॉन्‍च होने के पांच दिनों के भीतर 50,000 से अधिक पूछताछ और 5000 बुकिंग के साथ भारतीय ग्राहकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया हासिल की है। कंपनी ने बताया कि 60 प्रतिशत अधिक बुकिंग टॉप 2 मॉडल्‍स (एक्‍सवी और एक्‍सवी प्रीमियम) और 30 प्रतिशत से अधिक बुकिंग सीवीटी ऑटोमैटिक के लिए हासिल हुई हैं। नई निसान मैग्‍नाइट को बुक करने वाले ग्राहकों में से 40 प्रतिशत ने डिजिटल चैनल के जरिये ये बुकिंग की है।

टॉप वेरिएंट्स के प्रति पसंद को देखकर यह कहा जा सकता है कि उपभोक्‍ता एक ऐसी ग्‍लोबल एसयूवी खरीदना चाहते हैं, जो सुरक्षित, स्‍टाइलिश और आधुनिक फीचर्स से लैस हो एवं अपनी श्रेणी में बेहतर मूल्‍य प्रदान करने वाली हो।

निसान मैग्‍नाइट 20 वेरिएंट्स में आती है, जिसकी कीमत 4.99 लाख रुपये से लेकर 9.35 लाख रुपये के बीच है। कंपनी ने कहा है कि निसान मैग्‍नाइट की स्‍पेशल इंट्रोडक्‍टरी प्राइस सभी बुकिंग के लिए 31 दिसंबर तक ही लागू होगी।

Latest Business News