A
Hindi News पैसा ऑटो Skoda ने भारत में लॉन्‍च किया Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन, शुरुआती कीमत है 15.49 लाख रुपए

Skoda ने भारत में लॉन्‍च किया Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन, शुरुआती कीमत है 15.49 लाख रुपए

भारत में अपनी मजबूत और खूबसूरत कारों के लिए प्रसिद्ध स्‍कोडा ने अपनी लोकप्रिय कार Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्‍च कर दिया।

Skoda ने भारत में लॉन्‍च किया Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन, शुरुआती कीमत है 15.49 लाख रुपए- India TV Paisa Skoda ने भारत में लॉन्‍च किया Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन, शुरुआती कीमत है 15.49 लाख रुपए

नई दिल्‍ली। भारत में अपनी मजबूत और खूबसूरत कारों के लिए प्रसिद्ध स्‍कोडा (Skoda) ने अपनी लोकप्रिय कार Octavia का फेसलिफ्ट वर्जन आज भारत में लॉन्‍च किया। दिल्‍ली में हुए इस लॉन्‍चिंग ईवेंट में कंपनी ने इस कार को पेश किया। इसकी शुरुआती कीमत 15.49 लाख रुपए है और इसका हाईएंड वर्जन 22.89 लाख रुपए का है। Octavia वही कार है, जिसने 2000 के दशक में स्‍कोडा को भारत में पैर जमाने में बहुत मदद की थी। भारत में इस कार का मुकाबला टोयोटा कोरोला एल्टिस और हुंडई एलांट्रा से होगा।

यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी। पेट्रोल संस्करण दो इंजन विकल्पों 1.4 लीटर और 1.8 लीटर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 15.49 से 20.89 लाख रुपए के बीच होगी। आक्टेविया डीजल दो लीटर इंजन विकल्प में उपलब्ध होगी और चार संस्करणों में इसकी कीमत 16.9 लाख से 22.89 लाख रुपए है।

नई Octavia में हुए ये बदलाव

स्‍कोडा ने Octavia को एक बिल्‍कुल रिफ्रेश लुक में पेश किया है। पहले बात करें इसके फ्रंट लुक की इसमें नए हैडलैंप, फॉग लैंप, नए बंपर और ग्रिल दिए गए हैं। कार को स्‍पोर्टी लुक देने के लिए इसमें 16 इंच के अलॉय व्‍हील दिए गए हैं। हालांकि दोनों ओर से यह पुरानी स्‍कोडा ऑक्‍टाविया की ही याद दिलाती है। पीछे से भी इसमें कोई खास बदलाव नहीं किए गए हैं। हालांकि टेल लैंप को अब एलईडी के साथ पेश किया गया है। साथ ही डिजाइन में भी बदलाव किया गया है।

नई ऑक्टाविया की कीमत

कंपनी ने Octavia को 8 वेरिएंट में पेश किया है। सबसे बेस मॉडल ऑक्टाविया एम्बिशन 1.4 टीएसआई मैनुअल है। इसकी कीमत 15.49 लाख रुपए है। इसके बाद ऑक्टाविया स्टाइल 1.4 टीएसआई मैनुअल है जिसकी कीमत 17.49 लाख रुपए है। वहीं इसका ऑटोमैटिक वर्जन 18.59 लाख रुपए में मिलेगा। ऑक्‍टाविया का टॉप वेरिएंट ऑक्टाविया स्टाइल प्लस 2.0 टीडीआई सीआर ऑटोमैटिक है। जिसकी कीमत 22.89 लाख रुपए है।

Latest Business News