A
Hindi News पैसा ऑटो सुजुकी ने दिखाई नई सियाज की पहली झलक, चीन के चेंगडू मोटर शो में किया शोकेस

सुजुकी ने दिखाई नई सियाज की पहली झलक, चीन के चेंगडू मोटर शो में किया शोकेस

मारुति सुजुकी अपनी सियाज का फेसलिफ्ट वर्जन लाने जा रही है। मारुति की पैरेंट कंपनी सुजुकी ने चीन में आयोजित ऑटो शो में अपनी नई सियाज की पहली झलक दिखाई है।

सुजुकी ने दिखाई नई सियाज की पहली झलक, चीन के चेंगडू मोटर शो में किया शोकेस- India TV Paisa सुजुकी ने दिखाई नई सियाज की पहली झलक, चीन के चेंगडू मोटर शो में किया शोकेस

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी अपनी लोकप्रिय सेडान सियाज का फेसलिफ्ट वर्जन लाने जा रही है। मारुति की पैरेंट कंपनी सुजुकी ने चीन में आयोजित ऑटो शो में अपनी नई सियाज की पहली झलक दिखाई है। चीन के चेंगडू मोटर शो-2017 में इसे एलिवियो प्रो नाम से पेश किया गया है। चीन में सियाज इसी नाम से लोकप्रिय है। एलिवियो और सियाज का डिजायन काफी हद तक मिलता-जुलता है। अब जब सुजुकी ने नई एलिवियो को पेश कर दिया है, तो ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में भी कुछ इसी डिजाइन के साथ सियाज का फेसलिफ्ट अवतार पेश किया जा सकता है।

भारत में सियाज के फेसलिफ्ट अवतार का इंतजार काफी लंबे समय से है। पहले उम्‍मीद की जा रही थी कि मारुति इसी साल फेस्टिव सीजन में फेसलिफ्ट सियाज को पेश करेगी। लेकिन ताजा अनुमानों के मुताबिक अगले साल ऑटो एक्‍सपो में सियाज का फेसलिफ्ट अवतार देखने को मिल सकता है। चीन में लॉन्‍च हुई एलिवियो को देखते हुए उम्‍मीद की जा रही है कि भारत में आने वाली सियाज जल्‍द ही कुछ खास बदलावों के साथ उतर सकती है।

चेंगडू मोटर शो में शोकेस होने से पहले चीन में एलिवियो को टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। कार के फ्रंट और बैक साइड में खास बदलाव किए गए हैं। सामने की ओर नया बंपर देखने को मिला है। वहीं फ्रंट ग्रिल भी नए डिजाइन में है। नई सियाज में 16 इंच के एलॉय व्‍हील भी देखने को मिले हैं। साथ ही पीछे की ओर टेललैंप में एलईडी का इस्‍तेमाल किया गया है। कार के केबिन में भी सुरक्षा और खूबसूरती का शानदार मिश्रण दिया गया है। सुरक्षा के लिए इसमें 6 एयरबैग हैं। इसके साथ इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मिलेगी। कार में कई खास कॉस्‍मेटिक बदलाव किए गए हैं, लेकिन इंजन में किसी प्रकार के बदलाव की खबर नहीं है।

Latest Business News