A
Hindi News पैसा ऑटो हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले डेविडसन X440 की कीमत बढ़ाई, अब खरीदने के लिए चुकाने होंगे इतने लाख रुपये

हीरो मोटोकॉर्प ने हार्ले डेविडसन X440 की कीमत बढ़ाई, अब खरीदने के लिए चुकाने होंगे इतने लाख रुपये

कंपनी का कहना है कि वह हार्ले डेविडसन X440 बाइक के लिए ऑनलाइन बुकिंग विंडो 3 अगस्त को बंद कर देगी। मोटरसाइकिल की ऑफलाइन बुकिंग 5,000 रुपये की अग्रिम राशि का भुगतान करके 4 जुलाई को शुरू हुई। हार्ले डेविडसन X440 कुल तीन वेरिएंट्स- डेनिम, विविड और एस में आती है।

हार्ले डेविडसन X440 - India TV Paisa Image Source : FILE हार्ले डेविडसन X440

हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में लॉन्च की गई हार्ले डेविडसन X440 मोटरसाइकिल की कीमत बढ़ा दी है। कंपनी ने इस दमदार बाइक को इस साल जुलाई में 2.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च किया था। हालांकि, एक महीने से कम समय में कंपनी ने इस बाइक की कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। अब इस बाइक की शुरुआती कीमत 2.39 लाख रुपये होगी। यानी एक झटके में 10 हजार रुपये की बढ़ोतरी कर दी गई है। 

ऑनलाइन बुकिंग विंडो करेगी कंपनी

कंपनी का कहना है कि वह हार्ले डेविडसन X440 बाइक के लिए ऑनलाइन बुकिंग विंडो 3 अगस्त को बंद कर देगी। मोटरसाइकिल की ऑफलाइन बुकिंग 5,000 रुपये की अग्रिम राशि का भुगतान करके 4 जुलाई को शुरू हुई। हार्ले डेविडसन X440 कुल तीन वेरिएंट्स- डेनिम, विविड और एस में आती है। वर्तमान में, टॉप-स्पेक एस ट्रिम की कीमत 2.69 लाख रुपये है।

हार्ले और हीरो ने मिलकर डेवलप किया 

हार्ले-डेविडसन X440 बाइक को हार्ले-डेविडसन और हीरो मोटोकॉर्प ने मिलकर विकसित किया है। साझेदारी के तहत, हीरो मोटोकॉर्प देश भर में मोटरसाइकिल की बिक्री, सेवा और बिक्री का काम संभालेगी। हार्ले-डेविडसन X440 में एबीएस के साथ जानदार  सस्पेंशन के साथ रियर में ट्विन गैस शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। X440 में 18 इंच का फ्रंट व्हील और 17 इंच का रियर व्हील, ट्यूबलेस टायर के साथ मिलता है। 

Latest Business News