A
Hindi News पैसा ऑटो मारुति, महिंद्रा, होंडा की कारों पर मिल रहा ₹1 लाख तक का धमाकेदार डिस्काउंट, पसंदीदा कार पर ऑफर यहां समझें

मारुति, महिंद्रा, होंडा की कारों पर मिल रहा ₹1 लाख तक का धमाकेदार डिस्काउंट, पसंदीदा कार पर ऑफर यहां समझें

अगर आप इस त्योहारी सीजन में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। आप अपनी पसंद की कार पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं। इसकी वजह यह है कि ऑटो कंपनियां अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है।

Bumper Discounts on Cars- India TV Paisa Image Source : INDIA TV गाड़ियों पर धमाकेदार डिस्काउंट

त्योहारी सीजन की शुरुआत हो गई है। इस दौरान बहुत सारे लोग अपने घर, कार जैसे बड़े सपने को पूरा करते हैं। इसलिए घर और कार की त्योहारों के दौरान जबरदस्त बिक्री होती है। खरीदारों को आकर्षित करने के लिए रियल एस्टेट बिल्डर से लेकर ऑटो कंपनियां बंपर डिस्काउंट देते हैं। इस बार त्योहारी सीजन में बिक्री बढ़ाने के लिए ऑटो कंपनियां बंपर डिस्काउंट का ऑफर लेकर आई हैं। ऐसे में अगर आप गाड़ी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इस मौके का फायदा उठाकर अच्छी बचत कर सकते हैं। हम आपको बता रहे हैं कि किस कार में कितना डिस्काउंट मिल रहा है। 

मारुति की गाड़ियों पर कितना डिस्काउंट 

मारुति ऑल्टो 800 पर ग्राहकों को 15,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है। वहीं, ऑल्टो K10 को 30,000 रुपये का बोनस और 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस के साथ 4,000 रुपये की कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी कुल 49,000 रुपये तक का छूट मिल रहा है। मारुति सुजुकी सेलेरियो पर 35,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। यानी कुल 59,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है। 

मारुति सुजुकी एस-प्रेसो पर 30,000 रुपये की छूट है। वैगन-आर पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। मारुति सुजुकी स्विफ्ट पर 25,000 रुपये की नकद छूट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। मारुति सुजुकी ब्रेज़ा मिडसाइज एसयूवी के पेट्रोल एमटी और एएमटी वेरिएंट पर 45,000 रुपये तक का छूट मिल रहा है। 

होंडा की गाड़ियों पर डिस्काउंट 

होंडा अपनी सेडान कार सिटी और अमेज पर भारी छूट दे रही है। कंपनी सिटी पर 77,000 रुपये तक की छूट दे रही है। वहीं अमेज पर 60,147 रुपये तक डिस्काउंट है। दोनों गाड़ियों पर कस्टमर कैश डिस्काउंट या एसेसरीज लगवा कर इस छूट का लाभ ले सकते हैं। सिटी की कीमत 11.63 लाख रुपये से 16.11 लाख रुपये के बीच है, वहीं अमेज की कीमत 7.10 लाख रुपये से 9.86 लाख रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम) के बीच है। 

एमजी मोटर्स की गाड़ियों पर छूट 

एमजी पोटर्स भी अपनी गाड़ियों पर बड़ी छूट दे रही है। कंपनी नेएमजी हेक्टर और हेक्टर प्लस के दमा घटाने के बाद ZS EV की कीमतें भी कम की है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, कीमत में करीब 50,000 रुपये तक कीमतों में कटौती की गई है। त्योहारी सीजन को देखते हुए कीमत में यह कमी की गई है। 

रेनॉल्ट की गाड़ियों पर छूट 

रेनॉल्ट भी अपने तीनों मॉडलों क्विड, ट्राइबर और किगर पर अक्टूबर के लिए फेस्टिव ऑफर पेश किया है। इन गाड़ियों की खरीदारी पर ग्राहक नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और बहुत कुछ जैसे लाभ उठा सकते हैं। तीनों मॉडलों के बेस आरएक्सई वेरिएंट पर लॉयल्टी बोनस के अलावा कोई छूट नहीं दी गई है। जबकि क्विड आरएक्सई और ट्राइबर आरएक्सई को 10,000 रुपये का लॉयल्टी बोनस मिलता है, किगर आरएक्सई को 20 हजार रुपये का उच्च बोनस मिलता है।

कोमाकी एलवाय स्कूटर पर दे रही बंपर छूट

इलेक्ट्रिक दोपहिया कंपनी कोमाकी अपने सिग्नेचर मॉडल एलवाय पर भारी छूट दे रही है। कंपनी ने त्योहारी सीजन में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में कमी का ऐलान किया है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, ग्राहकों को त्योहारों के दौरान कोमाकी एलवाय खरीदने के लिए 1,34,999 रुपये के बजाए 1,13,999 देने होंगे। यानी ग्राहकों को 21 हजार रुपये का डिस्काउंट इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी दे रही है। इस स्मार्ट स्कूटर में टीएफटी स्क्रीन, 62V32AH ड्यूल बैटरी, 3000 वॉट हब मोटर/ 38 एम्पियर कंट्रोलर और ढेरों आकर्षक फीचर्स के साथ आता है। एलवाय में 62V32AH ड्यूल बैटरी है, जो रिमुवेबल है और इसे पांच घण्टे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है। कोमाकी एलवाय की टीएफटी स्क्रीन ऑनबोर्ड नेविगेशन, साउण्ड सिस्टम, ब्लूटुथ, कॉलिंग ऑप्शन एवं अन्य रैडी-टू-राईड फीचर्स के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें: मारुति, महिंद्रा, होंडा की कारों पर मिल रहा ₹1 लाख तक का धमाकेदार डिस्काउंट, पसंदीदा कार पर ऑफर यहां समझें
 

Latest Business News