A
Hindi News पैसा ऑटो KIA ने Sonet की 4 नई एंट्री और मिड वेरिएंट किया पेश, सनरूफ भी है मौजूद, जानें कीमत और खूबियां

KIA ने Sonet की 4 नई एंट्री और मिड वेरिएंट किया पेश, सनरूफ भी है मौजूद, जानें कीमत और खूबियां

नए पेश किए गए HTE(O) में एक सनरूफ मिलता है जबकि HTK(O) में LED कनेक्टेड टेललैंप्स, फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल (FATC) और रियर डिफॉगर के साथ सनरूफ मिलता है। पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन में HTE(O) और HTK(O) को शामिल करने के साथ सोनेट ट्रिम की एक्सपैंड संख्या 23 हो गई है।

पेश की गई किआ सोनेट की नई एंट्री और मिड वेरिएंट्स। - India TV Paisa Image Source : KIA पेश की गई किआ सोनेट की नई एंट्री और मिड वेरिएंट्स।

किआ इंडिया ने अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी सोनेट (Sonet) की चार नई एंट्री और मिड वेरिएंट्स बुधवार को पेश कर दी है। पेश की गई वेरिएंट्स की शुरुआती कीमत 8,19,000  रुपये है। नए पेश किए गए HTE(O) और HTK(O) वेरिएंट अब पेट्रोल G1.2 और डीजल 1.5 CRDi VGT इंजन के साथ उपलब्ध हैं। जहां HTE(O) में मौजूदा HTE वैरिएंट की तुलना में एक अतिरिक्त सनरूफ मिलता है, वहीं HTK(O) में मौजूदा HTK वैरिएंट की तुलना में एक सनरूफ, LED कनेक्टेड टेललैंप्स, फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल (FATC) और रियर डिफॉगर मिलता है।

एचटीई और एचटीके वेरिएंट में अब तीन नए रंग का ऑप्शन

कंपनी ने कहा कि किआ इंडिया अब GTX+ और HTX+ वेरिएंट के साथ ऑल-विंडोज़ अप/डाउन सेफ्टी प्रदान करती है। इसके अलावा, एचटीई और एचटीके वेरिएंट के ग्राहकों के पास अब तीन नए रंगों- ऑरोरा ब्लैक पर्ल, इंपीरियल ब्लू और प्यूटर ऑलिव में से चुनने का विकल्प होगा। आने वाले समय में अतिरिक्त वेरिएंट और फीचर्स के साथ, कंपनी का लक्ष्य वैल्यू फॉर मनी प्रस्ताव को और बढ़ाना और भारतीय एसयूवी खरीदारों के हर कैटेगरी के लिए सोनेट ऑफर करना है।

कीमत करें नोट

Image Source : KIAकिआ सोनेट कार की कीमत।

खरीदारों के लिए ज्यादा आसान बनाने की कोशिश

इस मौके पर किआ इंडिया के मुख्य बिक्री और व्यवसाय अधिकारी, म्युंग-सिक सोहन ने कहा कि कुछ महीने पहले लॉन्च की गई नई सोनेट को हमारे नए जेनरेशन के ग्राहकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। नए अपडेट के साथ, हम सनरूफ और कनेक्टेड टेललैंप्स जैसी प्रीमियम सुविधाओं को हमारे एंट्री और मिड एडिशन के खरीदारों के लिए ज्यादा आसान बनाने की कोशिश में हैं। इंडस्ट्री रिसर्च के मुताबिक, सोनेट की रखरखाव लागत भी अपने सेगमेंट में सबसे कम है। इससे सोनेट की अपील बढ़ी है और हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतें पूरी हुई हैं।

पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन में HTE(O) और HTK(O) को शामिल करने के साथ सोनेट ट्रिम की एक्सपैंड संख्या 23 हो गई है। नए पेश किए गए HTE(O) में एक सनरूफ मिलता है जबकि HTK(O) में LED कनेक्टेड टेललैंप्स, फुली ऑटोमैटिक टेम्परेचर कंट्रोल (FATC) और रियर डिफॉगर के साथ सनरूफ मिलता है। आपको बता दें, कंपनी ने बीते मंगलावर को ही अपने कैरेन्स मॉडल का रिफ्रेश्ड वेरिएंट पेश किया है। अपग्रेड के साथ यह कार भी कई फीचर्स से लैस है।

Latest Business News