A
Hindi News पैसा ऑटो Toyota ने Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ किया लॉन्च, 14 एक्स्ट्रा फीचर्स से है लैस, जानें कीमत और खूबियां

Toyota ने Innova Crysta का नया ग्रेड GX+ किया लॉन्च, 14 एक्स्ट्रा फीचर्स से है लैस, जानें कीमत और खूबियां

भारतीय बाजार में इनोवा क्रिस्टा बेहद पॉपुलर कार है। कंपनी ने इसे नए फीचर्स और अलग-अलग रंगों में पेश किया है। यह 7 और 8 सीटर विकल्पों में पेश किया गया है।

इनोवा क्रिस्टा के नए ग्रेड GX+ की बुकिंग करा सकते हैं।- India TV Paisa Image Source : TOYOTA इनोवा क्रिस्टा के नए ग्रेड GX+ की बुकिंग करा सकते हैं।

दिग्गज ऑटोमोबाइल मैनुफैक्चरिंग कंपनी टोयोटो किर्लोस्कर मोटर ने सोमवार को अपनी पॉपुलर मॉडल इनोवा क्रिस्टा का एक नया ग्रेड GX+ को लॉन्च किया। कंपनी ने इसे 21,39,000 रुपये की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर पेश किया है। कंपनी ने कहा है कि इस ग्रेड में 14 एक्स्ट्रा फीचर्स जोड़े गए हैं। जीएक्स प्लस कुल मिलाकर ड्राइविंग का नया एक्सपीरियंस कराने में सक्षम है। इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ में रियर कैमरा, ऑटो-फोल्ड मिरर, डायमंड-कट अलॉय, लकड़ी के पैनल और प्रीमियम फैब्रिक सीट जैसी ब्यूटिफिकेशन से लैस है।

7 और 8 सीट ऑप्शन में उपलब्ध

यह 7 और 8 सीटर विकल्पों में पेश किया गया है। GX+ ग्रेड पांच रोमांचक रंगों यानी सुपर व्हाइट, एटीट्यूड ब्लैक मीका, अवंत-गार्डे ब्रॉन्ज़ मेटैलिक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल और सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध है। गाड़ी में सेफ्टी का ख्याल रखा गया है। इसके लिए रियर कैमरा, एसआरएस एयरबैग, वाहन स्थिरता नियंत्रण और हिल-स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल सहित कई सेफ्टी फीचर्स हैं। एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस) और उच्च शक्ति वाली गोवा बॉडी संरचना हर यात्रा पर सुरक्षा को और बढ़ाती है।

नोट करें एक्सशोरूम कीमत

7 सीट वाली Innova Crysta GX+ की कीमत - 21,39,000 रुपये
8 सीट वाली Innova Crysta GX+ की कीमत - 21,39,000 रुपये

Image Source : TOYOTAटोयोटा इनोवा क्रिस्टा का डैशबोर्ड।

2.4L डीजल इंजन पर है आधारित

नई इनोवा क्रिस्टा जीएक्स+ में इको और पावर ड्राइव मोड के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मजबूत 2.4L डीजल इंजन लगा है। कंपनी ने कहा कि इनोवा क्रिस्टा GX+ का प्रदर्शन अपनी कैटेगरी में शक्ति और दक्षता के लिए एक नया मानक स्थापित करता है। शक्तिशाली जीडी डीजल इंजन कम और मध्यम गति रेंज में काफी बेहतर टॉर्क से लैस है। यह व्हीकल पिच और बाउंस कंट्रोल के साथ बेहतर सस्पेंशन से भी युक्त है। यह केबिन की गति को न्यूनतम रखता है और उबड़-खाबड़ सड़कों पर आरामदायक सवारी बनाए रखता है।

मिलेंगे शानदार ऑफर

टोयोटा की इस नई इनोवा क्रिस्टा के साथ कंपनी 5 साल की स्टैंडर्ड रोड साइड असिस्टेंट, 3 साल/1,00,000 किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी भी ऑफर कर रही है, जिसे मामूली लागत पर 5 साल/2,20,000 किमी तक बढ़ाया जा सकता है।

Latest Business News