A
Hindi News पैसा बिज़नेस एयरटेल डिजिटल टीवी ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड आधारित सेट टॉप बॉक्‍स, कोई भी टीवी बन जाएगी स्‍मार्ट टीवी

एयरटेल डिजिटल टीवी ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड आधारित सेट टॉप बॉक्‍स, कोई भी टीवी बन जाएगी स्‍मार्ट टीवी

डीटीएच सर्विस प्रदाता कंपनी एयरटेल डिजिटल टीवी ने एंड्रॉयड आधारित हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्‍स लान्‍च किया है, जो किसी भी टीवी को स्‍मार्ट टीवी में बदल देगा।

एयरटेल डिजिटल टीवी ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड आधारित सेट टॉप बॉक्‍स, कोई भी टीवी बन जाएगी स्‍मार्ट टीवी- India TV Paisa एयरटेल डिजिटल टीवी ने लॉन्‍च किया एंड्रॉयड आधारित सेट टॉप बॉक्‍स, कोई भी टीवी बन जाएगी स्‍मार्ट टीवी

नई दिल्‍ली। भारती एयरटेल की डीटीएच सर्विस प्रदाता कंपनी एयरटेल डिजिटल टीवी ने एंड्रॉयड आधारित हाइब्रिड सेट टॉप बॉक्‍स लान्‍च किया है, जो किसी भी टीवी को स्‍मार्ट टीवी में बदल देगा।

कंपनी ने कहा है कि एक सिंगल डिवाइस की मदद से ग्राहक बिना किसी रुकावट के ऑनलाइन और लाइनर कंटेट के बीच अदला-बदली कर सकेंगे। यह 4के सेट टॉप बॉक्‍स प्री-लोडेड कंटेंट एप जैसे नेटफ्लिक्‍स, यूट्यूब, गूगल प्‍ले म्‍यूजिक, गूगल प्‍ले गेम्‍स और एयरटेल मूवीज के साथ आएगा। कंपनी ने पिछले महीने नेटफ्लिक्‍स के साथ गठजोड़ करने की घोषणा की थी।

सेट टॉप बॉक्‍स, जिसके लिए एक ब्रॉडबैंड कनेक्‍शन की जरूरत होगी, की कीमत 4,999 रुपए है और यह तीन महीने के लिए डिजिटल टीवी सब्‍सक्रिप्‍शन के साथ मिलेगा। 7,999 रुपए में ग्राहकों को एक साल का सब्‍सक्रिप्‍शन फ्री दिया जाएगा। एयरटेल के मौजूदा ब्रॉडबैंड और डीटीएच उपभोक्‍ताओं को सेट टॉप बॉक्‍स के साथ ऑफर दिए जाएंगे।

भारती एयरटेल, डीटीएच के सीईओ और डायरेक्‍टर सुनील तलदार ने कहा कि यह नया इन्‍नोवेशन भारतीय परिवारों को दिमाग में रखकर डिजाइन किया गया है और यह एक सिंगल डिवाइस अंतिम छोर तक मनोरंजन के अनुभव को बढ़ाने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया के बीच अंतर को कम करेगा।

उन्‍होंने कहा कि शुरुआत में हम केवल टॉप 20 शहरों को टारगेट कर रहे हैं। कंपनी अमेजन प्राइम और अन्‍य ओटीटी प्‍लेयर्स के साथ भी बातचीत कर रही है।

Latest Business News