A
Hindi News पैसा बिज़नेस अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने गुरुग्राम के प्राइम लोकेशन पर लग्जूरियस प्रोजेक्ट 'सेंट्रल एवेन्यू' लॉन्च किया

अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने गुरुग्राम के प्राइम लोकेशन पर लग्जूरियस प्रोजेक्ट 'सेंट्रल एवेन्यू' लॉन्च किया

यह आवासीय प्रोजेक्ट लग्जूरियस लाइफ के साथ घर और ऑफिस की जरूरत को एक साथ पूरा करने का काम करेगा। अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप के इस प्रोजेक्ट का डिजाइन कोराना के बाद बदले हुए हालात को देखते हुए किया है।

अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने गुरुग्राम के प्राइम लोकेशन पर लग्जूरियस प्रोजेक्ट 'सेंट्रल एवेन्यू' लॉन्च क- India TV Paisa Image Source : FILE अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने गुरुग्राम के प्राइम लोकेशन पर लग्जूरियस प्रोजेक्ट 'सेंट्रल एवेन्यू' लॉन्च किया

गुरुग्राम: कोरोना महामारी के बाद घर खरीदारों की पसंद में आए बदलाव के अनुरूप, अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने गुरुग्राम के सेक्टर-33 के प्राइम लोकेशन पर लग्जूरियस प्रोजेक्ट 'सेंट्रल एवेन्यू' लॉन्च किया है। यह आवासीय प्रोजेक्ट लग्जूरियस लाइफ के साथ घर और ऑफिस की जरूरत को एक साथ पूरा करने का काम करेगा। अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप के इस प्रोजेक्ट का डिजाइन कोराना के बाद बदले हुए हालात को देखते हुए किया है।

मिलेनियम सिटी गुरुग्राम के प्राइम लोकेशन पर हरे भरे वातावरण में घिरा यह लग्जूरियस प्रोजेक्ट एक शानदार जीवनशैली का आनंद देगा। यह आलीशान आवासीय परियोजना में वस्तुकाला का बेहतरीन नमूना देखने को मिलेगा। इस परियोजना में 3+सर्वेंट/3+स्टडी/4+स्टडी अपार्टमेंट और डीलक्स पेंटहाउस खरीदने का मौका मिलेगा। प्रोजेक्ट में बुकिंग बीएसपी रेट 9575/प्रति स्वाक्यर फीट है। दिलचस्प बात यह है कि सेंट्रल एवेन्यू प्रोजेक्ट आधुनिक डिजाइन और व्यावहारिकता में सहज सामंजस्य बैठता है और एक खुशहाल और जीवंत जीवन शैली के लिए एक आदर्श माहौल बनाता है।

दीपांशु राव, प्रबंध निदेशक, अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप ने कहा, “सेंट्रल एवेन्यू में घर खरीदारों को स्वस्थ व खुशहाल जीवन शैली और उच्चस्तरीय कंस्ट्रक्शन क्वालिटी का संगम मिलेगा। यहां पर रहने वाले को इंटरनेशनल लेवल का लाइफ स्टाइल हम मुहैया कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस प्रोजेक्ट के क्लब हाउस, स्वीमिंग पूल, जिम, लाजवाब जॉगिंग ट्रैक व प्ले ग्राउंड फैसिलिटी इस सोसायटी की खूबसूरती को चार चांद लगाने का काम करेंगे।”

यह प्रोजेक्ट प्राइम लोकेशन पर होने से यहां प्रसिद्ध शैक्षणिक संस्थान, अस्पताल, मेट्रो स्टेशन, हवाई अड्डे जाना बहुत ही आसान होगा। प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन 1 मिनट की दूरी पर और हवाई अड्डा 20 मिनट की दूरी पर है। सेंट्रल एवेन्यू पर्यावरण के अनुकूल ग्रीन बिल्डिंग कनसेप्ट पर तैयार होगा। इसमें अत्याधुनिक मिनी थिएटर, स्विमिंग पूल, पूल डेक, बैडमिंटन और बास्केटबॉल कोर्ट, जॉगिंग ट्रैक, पवेलियन, प्लाजा, हाई टेक रूम एंड सिक्योरिटी फैसिलिटी मैनेजमेंट, 3 टायर सीसीटीवी सिक्योरिटी, 100 प्रतिशत पावर बैकअप, वाई-फाई आदि सुविधाएं मिलेंगी।

राव ने कहा, अंतरिक्ष इंडिया ग्रुप दिल्ली-एनसीआर में एक विश्वसनीय रियल्टी कंपनी है। हमने यह विश्वास अपने घर खरीदारों के भरोसे को जीतकर और बेहतरी प्रोजेक्ट डेलिवर कर कमाया है। हमारा ग्रुप अभी तक दिल्ली-एनसीआर में 50 से अधिक आवासीय प्रोजेक्ट का पजेशन दे चुका है। हम इस प्रोजेक्ट को लेकर अपने घर खरीदारों को आश्वासन देना चाहते हैं कि हम जो वादा करेंगे उसे हर हाल में पूरा करेंगे। हम 'सेंट्रल एवेन्यू' को बेहतरीन तरीके से बनाएंगे जिससे यह गुरुग्राम का आइकोनिक प्रोजेक्ट होगा। यही हमारा लक्ष्य है।

Latest Business News