A
Hindi News पैसा बिज़नेस ऑटो एक्सपो-2018 के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग हुई शुरू, यहां से इतनी कीमत चुका कर आप खरीद सकते हैं टिकट

ऑटो एक्सपो-2018 के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग हुई शुरू, यहां से इतनी कीमत चुका कर आप खरीद सकते हैं टिकट

ऑटो एक्सपो के टिकटों की शुरू हुई बिक्री, यहां से इतनी कीमत पर आप भी खरीद सकते हैं अभी

auto expo 2018 - India TV Paisa auto expo 2018

नई दिल्ली। भारत के सबसे बड़े ऑटो शो ऑटो एक्‍सपो- दि मोटर शो 2018 के आयोजकों ने आज से ऑनलाइन एंट्री टिकट बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। यह टिकट मेले के ऑनलाइन पार्टनर बुकमायशो डॉट कॉम पर बुक किए जा सकते हैं।

ऑटो एक्‍सपो 2018 का आयोजन 9 से 14 फरवरी को ग्रेटर नोएडा के इ‍ंडिया एक्‍स्‍पो मार्ट में किया जाएगा। आयोजकों ने पिछले साल की दर्शकों की संख्‍या को देखते हुए इस बार कार्यक्रम की अवधि बढ़ाने का फैसला किया है। सोसायटी ऑफ इंडियन ऑटोमोबाइल मैन्‍यूफैक्‍चरर्स (सियाम) इस ऑटो एक्‍सपो का आयोजन ऑटोमोटिव कम्‍पोनेंट मैन्‍यूफैक्‍चरर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (एकमा) और कन्‍फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्‍ट्री (सीआईओ) के साथ मिलकर कर रही है।

यहां जारी बयान के अनुसार टिकटों की कीमत 350 रुपए से लेकर 750 रुपए तक रखी गई है। सप्ताह के कामकाजी दिनों में व्यावसायिक समयावधि (सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक) के लिए टिकट 750 रुपए में मिलेगी। वहीं आम समय (दोपहर एक बजे से शाम छह बजे तक) के लिए टिकट की कीमत 350 रुपए होगी। अवकाश वाले दिनों का टिकट 475 रुपए का होगा। इस मेले में विभिन्न कंपनियों द्वारा कई नए मॉडल पेश किए जाने की उम्मीद है। 

 

Latest Business News