A
Hindi News पैसा बिज़नेस अमेजन अब करेगा भारत के रिटेल सेक्‍टर में एंट्री, कंपनी के एफडीआई प्रस्ताव को सरकार ने दी मंजूरी

अमेजन अब करेगा भारत के रिटेल सेक्‍टर में एंट्री, कंपनी के एफडीआई प्रस्ताव को सरकार ने दी मंजूरी

अमेजन के भारत में फूड प्रोडक्‍ट की रिटेल बिक्री में 50 करोड़ डॉलर के प्रत्यक्ष विदेशी निवेश प्रस्ताव को सरकार ने मंजूरी प्रदान कर दी है।

अमेजन अब करेगा भारत के रिटेल सेक्‍टर में एंट्री, कंपनी के एफडीआई प्रस्ताव को सरकार ने दी मंजूरी- India TV Paisa अमेजन अब करेगा भारत के रिटेल सेक्‍टर में एंट्री, कंपनी के एफडीआई प्रस्ताव को सरकार ने दी मंजूरी

नयी दिल्ली। अमेरिका की दिग्‍गज ईकॉमर्स कंपनी अमेजन का भारत के रिटेल सेक्‍टर में एंट्री का रास्‍ता साफ हो गया है। कंपनी के भारत में फूड प्रोडक्‍ट की रिटेल बिक्री में 50 करोड़ डॉलर के प्रत्यक्ष विदेशी निवेश प्रस्ताव को सरकार ने मंजूरी प्रदान कर दी है।

आज से शुरू होगा अमेजन बिग प्राइम डे ऑफर

भारी डिस्‍काउंट के साथ दमदार स्‍मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए आज एक शानदार मौका है। देश की दूसरी सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया आज बिग प्राइम डे सेल लेकर आई है। यह सेल सोमवार शाम को 6 बजे भारत सहित दुनिया के 12 प्रमुख देशों में शुरू होने जा रही है। इस सेल में कंपनी Xiaomi और वनप्‍लस जैसे विभिन्‍न स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट दे रही है। इसके अलावा बहुत से इले‍क्‍ट्रॉनिक प्रोडक्‍ट भी इस सेल में कम कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। खास बात यह है इस सेल में सिर्फ अमेजन प्राइम मेंबर ही हिस्‍सा ले सकते हैं।

Latest Business News