A
Hindi News पैसा बिज़नेस Droom ने पुराने वाहनों के मूल्यांकन के लिए लॉन्च किया नया एप और वेबसाइट

Droom ने पुराने वाहनों के मूल्यांकन के लिए लॉन्च किया नया एप और वेबसाइट

ऑटोमोबाइल बाजार मंच Droom ने पुराने वाहनों के उचित बाजार मूल्य के मूल्यांकन के लिए एक नया पोर्टल और मोबाइल एप ओरेंज बुक वैल्यू आज से शुरू किया गया है।

Droom ने पुराने वाहनों के मूल्यांकन के लिए लॉन्च किया नया एप और वेबसाइट- India TV Paisa Droom ने पुराने वाहनों के मूल्यांकन के लिए लॉन्च किया नया एप और वेबसाइट

नई दिल्ली: पुराने वाहनों के उचित बाजार मूल्य के मूल्यांकन के लिए एक नया पोर्टल और मोबाइल एप ओरेंज बुक वैल्यू आज से शुरू किया गया है। इसके जरिए किसी भी पुराने वाहन के उचित बाजार मूल्य का आकलन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Uber ने शुरू किया फीचर, बिना एप भी कर सकेंगे कैब बुक

प्रमुख ऑनलाइन ऑटोमोबाइल बाजार मंच Droom ने यह पहल की है। कंपनी का कहना है कि ओरेंज बुक वैल्यू (OBV) एक व्यापक कीमत निर्धारण इंजन है जहां पुरानी कारों के साथ-साथ मोटरसाइकिल, स्कूटर से लेकर विमानों तक का मूल्यांकन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- सेहत पर नजर और आपको फि‍ट रखने में करते हैं ये मदद, जानिए इन पांच शानदार एप के बारे में

Droom के संस्थापक और सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा कि देश में OBV अपनी तरह का पहला उत्पाद है जिसमें उपयोक्ता किसी भी पुराने वाहन का मूल्यांकन कुछ ही सेकंड में कर सकता है। इसमें कीमत संबंधी रिपोर्ट को डाउनलोड या अन्य लोगों के साथ शेयर करने का विकल्प भी है। उन्होंने कहा कि अमेरिकी पेटेंट प्रमाणित OBV Droom के स्वामित्व वाले गणना संबंधी ढांचे पर केंद्रित है।

उन्होंने कहा कि कंपनी OBV मंच पर 100 से अधिक कंपनियों के लगभग 24000 उत्पादों और 1000 मॉडल्स को शामिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। ओरेंज बुक वेल्यू ने वाहन बीमा के लिए कारनेशन और रिन्यू बाई के साथ गठजोड़ किया है।

अग्रवाल ने कहा कि बीते सात महीने में इस मंच के जरिए विभिन्न वाहनों के मूल्य से जुड़े 7.2 करोड़ से अधिक प्रश्न पहले ही पूछे जा चुके हैं।

Latest Business News