A
Hindi News पैसा बिज़नेस त्योहारों की पहली बिक्री : अमेजन ने बेचे 750 करोड़ रुपए के स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट की बिक्री दोगुनी

त्योहारों की पहली बिक्री : अमेजन ने बेचे 750 करोड़ रुपए के स्मार्टफोन, फ्लिपकार्ट की बिक्री दोगुनी

ऑनलाइन खुदरा कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ने जारी त्योहारी बिक्री में स्मार्टफोन की जबरदस्त बिक्री कर रही हैं। अमेजन का दावा है कि उसने शनिवार को बिक्री शुरू होने के महज 36 घंटे के भीतर 750 करोड़ रुपए के स्मार्टफोन बेच डाले हैं। 

Amazon, Flipkart Festive Sale 2019- India TV Paisa Amazon, Flipkart Festive Sale 2019

नयी दिल्ली। ऑनलाइन खुदरा कंपनियां अमेजन और फ्लिपकार्ट ने जारी त्योहारी बिक्री में स्मार्टफोन की जबरदस्त बिक्री कर रही हैं। अमेजन का दावा है कि उसने शनिवार को बिक्री शुरू होने के महज 36 घंटे के भीतर 750 करोड़ रुपए के स्मार्टफोन बेच डाले हैं। इसी तरह फ्लिपकार्ट का कहना है कि इस साल बिक्री के पहले दिन पिछले साल की तुलना में दो गुना स्मार्टफोन बिके हैं।

हालांकि फिलहाल दोनों कंपनियों ने कुल बिक्री की जानकारी नहीं दी। त्योहारी बिक्री चार अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे कयास लगाये जा रहे थे मांग में नरमी चल रही है। हालांकि दोनों कंपनियां शानदार बिक्री को लेकर सकारात्मक हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस त्योहारी बिक्री में ई-वाणिज्य कंपनियां पांच अरब डॉलर तक की बिक्री कर सकती हैं। 

अमेजन पर गैजेट्स पर छूट

वन प्लस 7T सेलफोन को लेकर पिछले कई दिनों से बात हो रही थी। अब यह ग्राहकों के लिए मौजूद है। इसे आप अमेजन से 37,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही वन प्लस कंपनी के ई-स्टोर पर भी यह उपलब्ध है। यह फोन वन प्लस 7 का अप्रेडेड वर्जन है। वन प्लस-7 पिछले साल लॉन्च हुआ था। इसके अलावा Amazon Great Indian Festival की बात करें तो वन प्लस 7 आप 29,999 रुपए और वन प्लस 7 प्रो 44,999 रुपए में खरीद सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को 42,999 रुपए में आप यहां से खरीद सकते हैं। इन सभी के अलावा कई और गैजेट्स पर भारी छूट है। मसलन, 14 दिन की बैटरी बैकअप के साथ आने वाले ऑनर बैंड 4 रनिंग को आप ऐमजॉन सेल में 1,200 रुपए की छूट के बाद 799 रुपए में खरीद सकते हैं। शाओमी Mi 3 स्मार्ट फिटनेस बैंड सेल में ऐमजॉन पर यह 2,350 रुपए की छूट के साथ उपलब्ध है। डिस्काउंट के बाद अभी इसकी कीमत 649 रुपए है।

यहां भी बंपर छूट

इस सेल में कपड़ों से लेकर लेटेस्ट मॉडल के मोबाइल फोन, गैजेट्स आदि पर शानदार ऑफर्स मौजूद हैं। बिग बिलियन डेज के पहले होम एप्लायंसेज, स्मार्ट डिवाइस, टीवी और अन्य सामानों पर भी बड़ी छूट मिल रही है। वहीं, 30 सितंबर यानी आज से मोबाइल फोन, टैबलेट, गैजेट्स और इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर ऑफर्स मिलेंगे। 

Latest Business News