A
Hindi News पैसा बिज़नेस वित्त मंत्री का पी चिदंबरम पर पलटवार, कहा कर्ज संकट देने वालों से सीखना नहीं

वित्त मंत्री का पी चिदंबरम पर पलटवार, कहा कर्ज संकट देने वालों से सीखना नहीं

वित्त मंत्री ने पी चिदंबरम पर पलटवार करते हुए कहा है कि NPA संकट देने वालों के पास सिखाने के लिए कुछ नहीं है

<p>Finance Minister</p>- India TV Paisa Finance Minister

नई दिल्ली| वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने पी चिदंबरम पर पलटवार करते हुए कहा है कि NPA संकट देने वालों से वो कुछ सीखना नहीं चाहती। उनके मुताबिक यूपीए सरकार के पास सिखाने के लिए कुछ नहीं है। पूर्व वित्त मंत्री ने आम बजट पर चर्चा के दौरान कहा था कि अर्थव्यवस्था अनाड़ी डॉक्टर के हाथों में है। जिसके बाद आज वित्त मंत्री ने सदन में जवाब देते हुए कहा कि कर्ज समस्या और कंपनियों के खातों से जुड़े संकट देने वालों से उन्हे कोई सीख नहीं लेनी है। 

वित्त मंत्री ने पी चिदंबरम पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब 2012 के दौरान देश की अर्थव्यवस्था योग्य डॉक्टर के हाथों में थी तो विदेशी निवेशक देश को छोड़कर जा रहे थे। वित्त मंत्री ने आरोप लगाया कि यूपीए के कार्यकाल के दौरान भारत की रक्षा व्यवस्था पंगु हो गई थी, और सेनाओं के पास जरूरी उपकरणों की कमी थी। वित्त मंत्री ने पी चिदंबरम पर आरोप लगाया कि उनके जवाब में कटाक्ष ज्यादा थे, वहीं तथ्य कोई नहीं था। वित्त मंत्री ने कहा कि हम पहले से ही मन बना चुके थे कि यूपीए की गलतियों को नहीं दोहराएंगे। साथ ही वित्त मंत्री ने कहा कि यूपीए के दौर में किए गए फ्री ट्रेड एग्रीमेंट से देश की अर्थव्यवस्था को नुकसान हो रहा है। 

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने सोमवार को बजट पर चर्चा के दौरान कहा था कि मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था को काफी नुकसान पहुंचा दिया है। वित्त मंत्री पर वार करते हुए उन्होने ये भी कहा कि अर्थव्यवस्था फिलहाल अनाड़ी डॉक्टरों के हाथ में है। 

Latest Business News