A
Hindi News पैसा बिज़नेस वित्त मंत्री से मिले फ्लिपकार्ट के सीईओ, मंत्रालय ने जारी की फोटो

वित्त मंत्री से मिले फ्लिपकार्ट के सीईओ, मंत्रालय ने जारी की फोटो

उन्होंने बताया कि कृष्णमूर्ति ने ई-कॉमर्स कंपनी के मंच के जरिये शिल्पकारों और बुनकरों की अधिक खरीदारों तक पहुंच में मदद करने पर ध्यान देने का भी उल्लेख किया। इस बारे में फ्लिपकार्ट को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया।

वित्त मंत्री से मिले फ्लिपकार्ट के सीईओ, मंत्रालय ने जारी की फोटो- India TV Paisa Image Source : @FINMININDIA वित्त मंत्री से मिले फ्लिपकार्ट के सीईओ, मंत्रालय ने जारी की फोटो

नयी दिल्ली: फ्लिपकार्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कल्याण कृष्णमूर्ति ने बृहस्पतिवार को वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से मुलाकात की। वित्त मंत्री के कार्यालय ने ट्विटर पर सीतारमण की कृष्णमूर्ति के साथ बैठक की एक तस्वीर साझा की। हालांकि, बैठक का विवरण साझा नहीं किया गया, पर सूत्रों का कहना है कि सीईओ ने वित्त मंत्री को देश के विभिन्न विक्रेताओं, विशेष रूप से सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों (एमएसएमई) के साथ कंपनी के जुड़ाव की जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि कृष्णमूर्ति ने ई-कॉमर्स कंपनी के मंच के जरिये शिल्पकारों और बुनकरों की अधिक खरीदारों तक पहुंच में मदद करने पर ध्यान देने का भी उल्लेख किया। इस बारे में फ्लिपकार्ट को भेजे गए ईमेल का कोई जवाब नहीं आया। समझा जाता है कि देशभर के तीन लाख से अधिक पंजीकृत विक्रेता फ्लिपकार्ट मार्किटप्लेस पर हैं। इसमें 60 प्रतिशत के करीब दूसरी श्रेणी और उससे भी निम्न श्रेणी वाले शहरों के विक्रेता हैं। फ्लिपकार्ट अपने थोक व्यवसाय और अंतिम छोर तक माल की सुपुर्दगी कार्यक्रम के तहत देश के 16 लाख से अधिक किराना दुकानदारों के साथ जुड़ी है।

Latest Business News