A
Hindi News पैसा बिज़नेस 5 स्‍टार लग्‍जरी होटल में एक रात का किराया मात्र 2,999 रुपए, FTLL ने शुरू की नई सर्विस

5 स्‍टार लग्‍जरी होटल में एक रात का किराया मात्र 2,999 रुपए, FTLL ने शुरू की नई सर्विस

FTTL ने एक नया पोर्टल icanstay.com लॉन्‍च किया है, जहां 4 और 5 स्‍टार लग्‍जरी होटल्‍स में ठहरने के लिए प्रति रात 2,999 रुपए के किराये की पेशकश है।

5 स्‍टार लग्‍जरी होटल में एक रात का किराया मात्र 2,999 रुपए, FTLL ने शुरू की नई सर्विस- India TV Paisa 5 स्‍टार लग्‍जरी होटल में एक रात का किराया मात्र 2,999 रुपए, FTLL ने शुरू की नई सर्विस

नई दिल्‍ली। फर्स्‍ट टाइम ट्रैवलर्स (FTTL) ने गुरुवार को एक नया पोर्टल icanstay.com को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इस पोर्टल पर पूरे भारत में 4 और 5 स्‍टार लग्‍जरी होटल्‍स में ठहरने के लिए प्रति रात 2,999 रुपए (सभी टैक्‍स सहित) के किराये की पेशकश की जा रही है। FTLL ने अपने एक बयान में कहा है कि यह किराया फि‍क्‍स है और व्‍यस्‍त सीजन में भी इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

कंपनी एक अग्रिम भुगतान वाला (प्रीपेड) वाउचर दे रही है, जिसके आधार पर देशभर में चार और पांच सितारा होटलों में एक रात ठहरने के लिए 2,999 रुपए का किराया लिया जा रहा है।

वर्तमान में icanstay.com ने देश के 25 प्रमुख शहरों में स्थित लग्‍जरी होटलों के साथ गठजोड़ किया है। कंपनी ने कहा है‍ कि 2017 के अंत तक वह अपना विस्‍तार 60 शहरों तक करने का लक्ष्‍य लेकर चल रही है।

FTLL के चीफ ऑपरेशनल ऑफि‍सर (सीओओ) पुनीत गुप्‍ता ने बताया कि  उनकी कंपनी पर्यटन की आंकांक्षा रखने वाले लोगों के लिए भारत में यात्रा व होटल का एक नया बाजार बना रही है। उन्होंने दावा किया कि अपने पहले वाउचर खर्च कर चुके उनके करीब 28 प्रतिशत ग्राहक ये वाउचर फिर से खरीद रहे हैं।

Latest Business News