A
Hindi News पैसा बिज़नेस टाटा समूह की कंपनी को हवाईअड्डा कारोबार की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगी जीएमआर इंफ्रा

टाटा समूह की कंपनी को हवाईअड्डा कारोबार की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचेगी जीएमआर इंफ्रा

जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने गुरुवार को कहा कि वह हवाईअड्डा कारोबार की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी टाटा समूह की कंपनी टीआरआईएल अर्बन ट्रांसपोर्ट को बेचेगी।

Tata Group, GMR infrastructure, airport, GMR Infra- India TV Paisa Tata Group

नयी दिल्ली। जीएमआर इंफ्रास्ट्रक्चर ने गुरुवार को कहा कि वह हवाईअड्डा कारोबार की 49 प्रतिशत हिस्सेदारी टाटा समूह की कंपनी टीआरआईएल अर्बन ट्रांसपोर्ट को बेचेगी। कंपनी ने इससे पहले हवाईअड्डा कारोबार की 44.44 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने की पेशकश की थी। कंपनी ने बीएसई को बताया कि उसने टाटा समूह की टीआरआईएल अर्बन ट्रांसपोर्ट प्राइवेट लिमिटेड को 44.44 प्रतिशत के बजाय 49 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने का निर्णय लिया है। इस सौदे को अभी नियामकीय मंजूरियां नहीं मिली हैं। 

स्टैंडर्ड चार्टर्ड ने बेची ओडिशा स्पोंज आयरन की पूरी हिस्सेदारी

स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक ने ओडिशा स्पोंज आयरन एंड स्टील की अपनी पूरी 18.46 प्रतिशत हिस्सेदारी बेच दी है। ओडिशा स्पोंज आयरन एंड स्टील ने बीएसई को गुरुवार को इसकी जानकारी दी। उसने कहा कि यह बिक्री बुधवार को हुई। ओडिशा स्पोंज आयरन एंड स्टील ओडिशा सरकार की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी इंडस्ट्रियल प्रमोशन एंड इंवेस्टमेंट कॉरपोरेशन ऑफ ओडिशा लिमिटेड और टॉरस्टील रिसर्च फाउंडेशन इन इंडिया की संयुक्त इकाई है। 

Latest Business News