A
Hindi News पैसा बिज़नेस हैपिएस्ट माइंड्स अगली 3 तिमाहियों में 900 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी

हैपिएस्ट माइंड्स अगली 3 तिमाहियों में 900 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी

बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी हैपिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज अगली तीन तिमाहियों में प्रत्येक में 300-300 कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बना रही है। कंपनी के शीर्ष प्रबंधन ने यह जानकारी दी।

हैपिएस्ट माइंड्स अगली 3 तिमाहियों में 900 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी- India TV Paisa Image Source : FILE हैपिएस्ट माइंड्स अगली 3 तिमाहियों में 900 कर्मचारियों की नियुक्ति करेगी

मुंबई: बेंगलुरु की सॉफ्टवेयर कंपनी हैपिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज अगली तीन तिमाहियों में प्रत्येक में 300-300 कर्मचारियों को नियुक्त करने की योजना बना रही है। कंपनी के शीर्ष प्रबंधन ने यह जानकारी दी। कंपनी पिछले कुछ समय से कर्मचारियों की कमी का सामना कर रही है। अशोक सूता द्वारा प्रवर्तित 11 साल पुरानी इस कंपनी से जून तिमाही में नौकरी छोड़ने वाले कर्मचारियों का प्रतिशत 14.7 रहा। 

इस तरह के आंकड़े के लिहाज से सबसे बड़ी सॉफ्टवेयर कंपनी टीसीएस का आंकड़ा सबसे कम 8.6 प्रतिशत था और उसके बाद इन्फोसिस (13.9 प्रतिशत), विप्रो (15.5 प्रतिशत) आती हैं। हैपिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज के कार्यकारी उपाध्यक्ष जोसेफ अनंतराजू ने कहा, "हमारी चालू वित्त वर्ष की अगली तीन तिमाहियों में प्रत्येक में 300 लोगों को काम पर रखने की योजना है। 310 नए लोगों को शामिल करने के बाद जून तिमाही तक हमारे कुल कर्मचारियों की संख्या 3,538 थी और हमें उम्मीद है कि हम वित्त वर्ष की हर तिमाही में नियुक्ति की गति को बनाए रखेंगे।"

Latest Business News