A
Hindi News पैसा बिज़नेस लॉन्च होते ही होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V ने मचाई धूम, 4,000 लोगों ने की बुकिंग

लॉन्च होते ही होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V ने मचाई धूम, 4,000 लोगों ने की बुकिंग

होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V को शानदार रेस्पॉन्स मिला है। कंपनी को महज डेढ महीने के अंदर 4000 से अधिक कारों के लिए बुकिंग मिल चुकी है।

लॉन्च होते ही होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V ने मचाई धूम, 4,000 लोगों ने की बुकिंग- India TV Paisa लॉन्च होते ही होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V ने मचाई धूम, 4,000 लोगों ने की बुकिंग

नई दिल्ली। जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की भारत में हाल ही में लॉन्च हुई कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V को शानदार रेस्पॉन्स मिला है। कंपनी को महज डेढ महीने के अंदर 4000 से अधिक कारों के लिए बुकिंग मिल चुकी है। होंडा ने अप्रैल में BR-V की बुकिंग शुरू की थी। 21,000 रुपए देकर BR-V की बुकिंग की जा सकती है। कंपनी ने इस एसयूवी को दो इंजन ऑप्‍शंस के साथ बाजार में उतारा है। इस कार के पेट्रोल वर्जन की कीमत 8.75 लाख रुपए से लेकर 11.99 रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) के बीच रखी गई है। वहीं डीजल बीआरवी 9.9 लाख रुपए से 12.90 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) के बीच उपलब्‍ध है।

होंडा ने इस कार को ऑटो एक्स्पो 2016 में पेश किया गया था। यह गाड़ी 7 सीटर एसयूवी है। होंडा की बीआरवी की भारतीय बाजार में सीधी टक्‍कर हुंडई क्रेटा और रेनॉल्‍ट की डस्‍टर से होगी। कार को लॉन्‍च करते हुए होंडा कार इंडिया के सीईओ योइचिरो उनो ने बताया कि कंपनी के लिए भारतीय बाजार अहम है और जल्‍द ही कंपनी नए मॉडल्‍स मार्केट में लॉन्‍च करेगी।

तस्वीरों में देखिए होंडा की नई कार BR-V

BRV

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस सेगमेंट में यह इकलौती सेवन सीटर एसयूवी/एमपीवी होगी। हुंडई क्रेटा भी सिर्फ 5-सीटर एसयूवी है। इसके केबिन में दो अतिरिक्त सीटों के बावजूद इसमें अच्छा लैगरूम मिलता है। यह एक आरामदायक गाड़ी है। BR-V को मोबिलियो और ब्रियो के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इसकी लंबाई अच्छी है। अंदर से यह नई होंडा जैज जैसा अहसास देती है। इसमें सिटी सेडान वाले 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं। सिटी में यह इंजन 117.3 और 98.6 बीएचपी की ताकत देते हैं। पेट्रोल वेरिएंट में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी मिलेगा।

Latest Business News