A
Hindi News पैसा बिज़नेस माल्या के खिलाफ जारी हुए 4 और गैर-जमानती वारंट, 29 मार्च से पहले कोर्ट में पेश होने का आदेश

माल्या के खिलाफ जारी हुए 4 और गैर-जमानती वारंट, 29 मार्च से पहले कोर्ट में पेश होने का आदेश

शराब कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हैदराबाद कोर्ट ने सोमवार को माल्या के खिलाफ चार और गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं।

माल्या के खिलाफ जारी हुए 4 और गैर-जमानती वारंट, 29 मार्च से पहले कोर्ट में पेश होने का आदेश- India TV Paisa माल्या के खिलाफ जारी हुए 4 और गैर-जमानती वारंट, 29 मार्च से पहले कोर्ट में पेश होने का आदेश

नई दिल्ली। शराब कारोबारी विजय माल्या की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हैदराबाद कोर्ट ने सोमवार को माल्या के खिलाफ चार और गैर-जमानती वारंट जारी किए गए हैं। साथ ही 29 मार्च तक पेश होने का आदेश भी दिया है। जीएमआर हैदराबाद इंटरनेशनल एअरपोर्ट लि. को दो करोड़ रुपए के चेक बाउंस होने के आरोप से जुड़े मामले में माल्या के अदालत में हाजिर न होने पर ये वारंट जारी किए गए हैं।

माल्या के खिलाफ 4 और गैर-जमानती वारंट

एरामांजी अदालत परिसर के 11वें विशेष मजिस्ट्रेट ने सोमवार को ठप किंगफिशर एयरलाइन के चेयरमैन और उसके एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किए। गौरतलब है कि बीते शनिवार कोर्ट ने माल्या के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी किया था और 13 मार्च तक कोर्ट में पेश होने को कहा था। लेकिन माल्या कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हुए। इसके बाद सोमवार को हैदराबाद कोर्ट ने चेक बाउंस और धोखाधड़ी के आरोप पर सुनवाई करते हुए चार गैर-जमानती वारंट जारी किया है। इन गैर जमानती-वारंटों को 29 मार्च तक तामील किया जाना है।

तस्वीरों में देखिए माल्या का उदय से अंत

Vijay Mallya

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

वारंट को हाई कोर्ट में चुनौती देंगे माल्या

जारी हुए चार गैर-जमानती वारंट प्रत्येक मामला 50 लाख रुपए के चेक बाउंस का है। माल्या के वकील एच सुधाकर राव ने कहा कि पहले भी गैर-जमानती वारंट जारी किए गए थे। उनमें हमने निचली अदालत के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दी थी, जहां से हमें (माल्या को) व्यक्तिगत रूप से अदालत में पेश होने से छूट मिल गई थी। माल्या के वकील ने कहा कि इस बार भी हम इन आदेशों को हाई कोर्ट में चुनौती देंगे।

Latest Business News