A
Hindi News पैसा बिज़नेस जेट एयरवेज से हवाई सफर करना हुआ बहुत आसान, EMI में कर सकेंगे किराये का भुगतान

जेट एयरवेज से हवाई सफर करना हुआ बहुत आसान, EMI में कर सकेंगे किराये का भुगतान

जेट एयरवेज ने एक अनोखी पेशकश की है। एयरलाइंस जेट एयरवेज ने अपने उपभोक्‍ताओं को हवाई टिकट का भुगतान किस्‍तों (ईएमआई) में करने का ऑफर लॉन्‍च किया है।

जेट एयरवेज से हवाई सफर करना हुआ बहुत आसान, EMI में कर सकेंगे किराये का भुगतान- India TV Paisa जेट एयरवेज से हवाई सफर करना हुआ बहुत आसान, EMI में कर सकेंगे किराये का भुगतान

नई दिल्‍ली। सरकार द्वारा 500 व 1000 रुपए के नोट बंद करने के बाद नकदी संकट से जूझ रहे लोगों को राहत देने के लिए जेट एयरवेज ने एक अनोखी पेशकश की है। भारत की प्रीमियर इंटरनेशनल एयरलाइंस जेट एयरवेज ने अपने उपभोक्‍ताओं को हवाई टिकट का भुगतान किस्‍तों (ईएमआई) में करने का ऑफर लॉन्‍च किया है।

मुंबई की इस कंपनी ने इसके लिए एक्सिस बैंक, एचएसबीसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक समेत अन्‍य कई प्रमुख बैंकों के साथ समझौता किया है। यह सभी बैंक टिकट बुकिंग के समय ईएमआई विकल्‍प उपलब्‍ध कराएंगे।

जेट एयरवेज के चीफ कमर्शियल ऑफि‍सर जयराज शानमुगम ने कहा कि,

वर्तमान में भारत का युवा डिजिटल और वित्‍तीय क्रांति के दौर से गुजर रहा है, डिजिटल सेवी कंज्‍यूमर अब ईएमआई और क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने लगे हैं। हमें पूरा भरोसा है कि उपभोक्‍ता हमारे इस कदम से खुश होंगे और उन्‍हें हवाई यात्रा करना अब और ज्‍यादा आसान लगेगा।

  • जेट एयरवेज की वेबसाइट और मोबाइल एप पर बुकिंग के समय ईएमआई भुगतान विकल्‍प उपलब्‍ध होगा।
  • यह विकल्‍प एक्सिस बैंक, एचएसबीसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, कोटकमहिंद्रा बैंक और स्‍टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक द्वारा जारी क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा।

तस्‍वीरों में देखिए एयर इंडिया का स्‍पेशल मैन्‍यू

Air India spl menu

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

  • इन बैंकों के क्रेडिट कार्ड धारक 3,6,9 और 12 महीने की ईएमआई का विकल्‍प बुकिंग के समय चुन सकेंगे।
  • स्‍मार्टफोन के बढ़ते उपयोग और ब्रॉडबैंड और वाईफाई के विस्‍तार की वजह से बहुत से भारतीय अब क्रेडिट कार्ड का इस्‍तेमाल करने लगे हैं।

Latest Business News