A
Hindi News पैसा बिज़नेस अब आपको नहीं करने होंगी तमाम एप डाउनलोड, जस्‍टडायल ने पेश की सभी सर्विसेस के लिए सिंगल एप

अब आपको नहीं करने होंगी तमाम एप डाउनलोड, जस्‍टडायल ने पेश की सभी सर्विसेस के लिए सिंगल एप

अब आपको अपने मोबाइल फोन में बहुत सारी एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। लोकल सर्च फर्म जस्‍टडायल ने एक नई एप JD को लॉन्‍च किया है

अब आपको नहीं करने होंगी तमाम एप डाउनलोड, जस्‍टडायल ने पेश की सभी सर्विसेस के लिए सिंगल एप- India TV Paisa अब आपको नहीं करने होंगी तमाम एप डाउनलोड, जस्‍टडायल ने पेश की सभी सर्विसेस के लिए सिंगल एप

मुंबई। अब आपको अपने मोबाइल फोन में बहुत सारी एप्‍लीकेशन डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। लोकल सर्च फर्म जस्‍टडायल ने एक नई एप JD को लॉन्‍च किया है, जो कंज्‍यूमर को मूवी टिकट से लेकर फ्लाइट टिकट और ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने में मदद करेगी।

जस्‍टडायल के फाउंडर वीएसएस मणी ने कहा कि हमारी एप कंज्‍यूमर की फंडामेंटल प्रोब्‍लम को दूर करेगी, उन्‍हें अलग-अलग जरूरतों के लिए अलग-अलग एप डाउनलोड करने की आवश्‍यकता नहीं होगी। इसके अलावा ये एप लोकल रिटेलर्स की बिक्री बढ़ाने में भी मदद करेगा, जो बड़े ई-कॉमर्स कंपनियों से प्रतिस्‍पर्धा नहीं कर पा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि यह एप सभी प्रोडक्‍ट्स और सर्विसेस का केवल एक एग्रीगेटर है। कंपनी मार्च तक अमिताभ बच्‍चन के साथ मिलकर मेगा कैम्‍पेन भी शुरू करने जा रही है।

Limited Offer: इन एप्स को कर सकते हैं फ्री में डाउनलोड

Apple free apps

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस नए एप के साथ जस्‍टडायल को अगले छह माह में ग्‍लोबल मार्केट में ले जाने की योजना है। कंपनी ने हाल ही में अपना ई-कॉमर्स मॉडल लॉन्‍च किया है। कंपनी की योजना साउथ ईस्‍ट एशियन मार्केट में प्रवेश करने की है और इसकी शुरुआत इंडोनेशिया से होगी। इसके बाद मिडल ईस्‍ट में कंपनी जाएगी, जहां JD एप पर कंज्‍यूमर व्‍वॉइस सर्च के जरिये प्रोडक्‍ट्स सर्च कर सकेंगे। कंपनी पिछले 15 महीने से इस एप पर काम कर रही थी और इसे कई क्षेत्रीय भाषाओं में लॉन्‍च करने की योजना है। अगली तिमाही में एक डिस्‍कवरी नेटवर्किंग एप जेडीसोशल लॉन्‍च करने की भी योजना कंपनी ने बनाई है।मणी ने यह स्‍पष्‍ट किया है कि वह शुद्ध रूप से मार्केटप्‍लेस मॉडल में नहीं उतरेंगे, उन्‍होंने कहा कि कंपनी कोई डिस्‍काउंट या कैशबैक नहीं देगी लेकिन कंज्‍यूमर को अपने प्राइस कम्‍प्रेजन फीचर के जरिये ग्रॉसरी से लेकर फ्लाइट टिकट पर बेस्‍ट प्राइस उपलब्‍ध कराएगी।

Latest Business News