A
Hindi News पैसा बिज़नेस Kotak बैंक ने शुरू किया मानसून ऑफर, ब्‍याज दर से लेकर प्रोसेसिंग फीस पर हैवी डिस्‍काउंट

Kotak बैंक ने शुरू किया मानसून ऑफर, ब्‍याज दर से लेकर प्रोसेसिंग फीस पर हैवी डिस्‍काउंट

कोटक महिंद्रा बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार मानसून ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों के पास सस्ती दर पर होम लोन लेने का मौका होगा।

Kotak बैंक ने शुरू किया मानसून ऑफर, ब्‍याज दर से लेकर प्रोसेसिंग फीस पर हैवी डिस्‍काउंट- India TV Paisa Kotak बैंक ने शुरू किया मानसून ऑफर, ब्‍याज दर से लेकर प्रोसेसिंग फीस पर हैवी डिस्‍काउंट

नई दिल्ली। निजी क्षेत्र के कोटक महिंद्रा बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए शानदार मानसून ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों के पास सस्ती दर पर होम लोन लेने का मौका होगा। साथ ही बैंक अपने ग्राहकों को कार या बाइक के लिए लोन लेने पर प्रोसेसिंग फीस में भारी छूट दे रहा है। बैंक का यह मानसून बोनांजा ऑफर 10 सितंबर तक जारी रहेगा। इस दौरान बैंक की सभी शाखाओं पर इस ऑफर का फायदा मिलेगा।

होम लोन के लिए एप्लाई करते वक्त महिलाओं को मिलता है ज्यादा फायदा

ये हैं सबसे ज्‍यादा बिकने वालीं छोटी Cars

CARS UNDER 5 LAKH

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्या है मानसून बोनांजा ऑफर?

कोटक महिन्द्रा बैंक से ग्राहक मानसून ऑफर के अंतर्गत 9.35 फीसदी प्रति वर्ष की दर पर होम लोन ले सकता है। साथ ही ऑटो लोन लेने पर बैंक की ओर से प्रोसेसिंग फीस में 50% छूट और फोरक्लोजर चार्जेस पर 100% छूट दी जा रही है। ग्राहक इस ऑफर का फायदा 10 सिंतबर 2016 तक उठा सकते हैं।

लोन नहीं लौटाने पर बैंक जब्त कर सकता है गिरवी रखी संपत्ति, कर्ज वसूली कानून को मिली मंजूरी

सस्ते लोन के अलावा हैं और भी ऑफर

बैंक के साथ अकाउंट खोलने पर नए उपभोक्ताओं को क्लब महिंद्रा, पिजा हट, बुकमाईशो और यात्रा के गिफ्ट वाउचर भी दिए जा रहे हैं। साथ ही एक फीसदी से व्यापार ऋण / ओवरड्राफ्ट एक प्रतिशत के कम ब्याज दर तक 25 प्रतिशत प्रोसेसिंग फीस पर छूट के साथ ले पाएंगे।

1 लाख से अधिक के बैलेंस पर 6 फीसदी ब्‍याज

कोटक महिंद्रा बैंक की वरिष्ठ ईवीपी एंड हेड-पर्सनल एसेट्स, सुमित बाली के मुताबिक बचत खाते में एक लाख रुपये से अधिक के बैलेंस पर 6 प्रतिशत प्रतिवर्ष ब्याज दर ऑफर करने के अलावा हमने नए और मौजूदा उपभोक्ताओं के लिए सीमित अवधि के लिए विभिन्न ऋण ऑफर्स डिजाइन किए हैं। बाली के मुताबिक अच्छा मानसून देश की अर्थव्यवस्था के लिए हमेशा सकारात्मक रहता है। हम चाहते हैं कि उपभोक्ता बचत खाते पर अधिक ब्याज दर के अतिरिक्त हमारे गृह,व्यापार और कार लोन पर विशेष डील के माध्यम से और समृद्ध हों।

Latest Business News