A
Hindi News पैसा बिज़नेस लॉन्‍च होते ही भारतीय बाजार पर Le Eco का दबदबा, एक महीने में बेच दिए 2 लाख स्‍मार्टफोन

लॉन्‍च होते ही भारतीय बाजार पर Le Eco का दबदबा, एक महीने में बेच दिए 2 लाख स्‍मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Le Eco ने भारतीय बाजार में केवल 30 दिनों में 2 लाख से ज्यादा सुपरफोन बेच दिए। बुधवार को Le Eco ने बयान जानकारी कर इसकी सूचना दी।

लॉन्‍च होते ही भारतीय बाजार पर Le Eco का दबदबा, एक महीने में बेच दिए 2 लाख स्‍मार्टफोन- India TV Paisa लॉन्‍च होते ही भारतीय बाजार पर Le Eco का दबदबा, एक महीने में बेच दिए 2 लाख स्‍मार्टफोन
नई दिल्‍ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी ली ईको ने भारतीय बाजार में केवल 30 दिनों में 2 लाख से ज्यादा सुपरफोन बेच दिए। बुधवार को Le Eco ने बयान जानकारी कर इस बात की सूचना दी। Le Eco ने बयान जानकारी कर इस बात की सूचना दी। Le Eco कंपनी अपने स्मार्टफोन को सुपरफोन नाम से बाजार में उतारती है। कंपनी की भारत डिवीजन के हेड अतुल जैन ने कहा कि उपभोक्ताओं की ओर से मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के कंपनी काफी उत्साहित है। साथ ही उन्होने कहा कि ग्राहकों के इस रिस्पॉन्स से पता चलता है कि कंपनी की टेक्नोलॉजी, प्रोडक्ट की कीमतों आदि को ग्राहकों ने काफी पसंद किया है।
यह भी पढ़ें : Le-Eco के लिए फ्लैश सेल का इंतजार खत्‍म
तस्वीरों में देखिए बेस्‍ट कैमरा फोन को

SMARTPHONES WITH GOOD CAMERA

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

20 जनवरी को हुआ था भारत में लॉन्‍च

एलई टीवी ने 20 जनवरी को अपने दो स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारे थे। ये लीमैक्स और ली1एस नाम से थे। लीईको कंपनी को पहले लीटीवी (LeTv) नाम से जाना जाता था। भारत में प्रोडक्ट लॉन्च करते समय जैन ने कहा था कि भारत युवाओं का बाजार है और कंपनी इसे बड़े और प्रमुख बाजार के तौर पर देख रही है।
जनवरी की शुरुआत में कंपनी अपने कुछ और प्रोडक्ट्स से भी पर्दा उठाया था। इनमें 3डी हेलमेट, ब्लूटूथ हेडफोन और सुपर साइकिल शामिल थी। चीन की इस स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी का दावा है कि उसके प्रोडक्ट्स का सस्ता होना ही इनकी खासियत है।
Catch Me If You Can: 20 सेकेंड में बिके 95,000 ली ईको स्मार्टफोन,17 फरवरी को तीसरी फ्लैश सेल

ये हैं ल-ईको 1 एस के स्‍पेसिफिकेशंस

ल-ईको 1एस में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो एक्स10 प्रोसेसर है। यह एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर आधारित ईयूआई 5.5 यूआई पर चलेगा। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका ग्‍लास टच वाला फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसके अलावा ल-ईको 1एस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 3 जीबी का रैम और 32 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज है। यह एक डुअल-सिम डिवाइस है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। ल-ईको 1एस में 3000 एमएएच की बैटरी है।

Latest Business News