A
Hindi News पैसा बिज़नेस चाइनीज कंपनी Lenovo ने पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन वाइब ए

चाइनीज कंपनी Lenovo ने पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन वाइब ए

चाइनीज टेक्‍नोलॉजी कंपनी Lenovo ने बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए किफायती हैंडसेट वाइब ए को लॉन्च किया है।

चाइनीज कंपनी Lenovo ने पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन वाइब ए, जानिए इस फोन के स्‍मार्ट फीचर्स- India TV Paisa चाइनीज कंपनी Lenovo ने पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन वाइब ए, जानिए इस फोन के स्‍मार्ट फीचर्स

नई दिल्‍ली। चाइनीज टेक्‍नोलॉजी कंपनी Lenovo ने बजट स्‍मार्टफोन मार्केट में अपनी पकड़ मजबूत बनाते हुए किफायती हैंडसेट वाइब ए को लॉन्च किया है। फिलहाल कंपनी ने इस फोन को रूस के बाजार मे पेश किया है। उम्‍मीद है कि वाइब सीरीज का यह फोन जल्‍द ही भारत सहित दुनिया के दूसरे बाजारों में भी बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। कंपनी ने फिलहाल लेनोवो वाइब ए की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन माना जा रहा है कि यह दूसरे वाइब स्‍मार्टफोन की तरह बजट सेगमेंट में ही आएगा।

huawei ने लान्‍च किया माइमैंग-5 स्‍मार्टफोन, 4 जीबी रैम और 16 एमपी कैमरे से है लैस

तस्वीरों में देखिए 5000 रुपए से कम कीमत के हाईएंड स्मार्टफोन

highend smartphones below 5000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Lenovo वाइब ए को लॉन्च किए जाने की खबर सबसे पहले रूसी वेबसाइट हेल्पिक्स द्वारा दी गई थी। इस वेबसाइट के अनुसार लेनोवो वाइब ए में 4 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 512 एमबी की रैम दी गई है। इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है जिसे यूज़र 32 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा पाएंगे।

Airtel ने ग्राहकों को दिया हैप्‍पी आवर्स का तोहफा, इंटरनेट के इस्‍तेमाल पर मिलेगा 50 फीसदी कैशबैक

हैंडसेट में 1700 एमएएच की बैटरी है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर आधारित Lenovo वाइब यूआई पर चलेगा। यह एक डुअल-सिम हैंडसेट है। इसका रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल का है और यह एलईडी फ्लैश से लैस है। इसमें 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

Latest Business News