A
Hindi News पैसा बिज़नेस माइक्रोसॉफ्ट लूमिया ने लॉन्‍च किया डुअल सिम स्‍मार्टफोन, कीमत 15,299 रुपए

माइक्रोसॉफ्ट लूमिया ने लॉन्‍च किया डुअल सिम स्‍मार्टफोन, कीमत 15,299 रुपए

माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में लूमिया 650 डुअल सिम 4जी स्मार्टफोन को लॉन्‍च कर दिया है। यह नया स्मार्टफोन मैट ब्लैक और मैट व्हाइट वेरिएंट में मिलेगा।

माइक्रोसॉफ्ट लूमिया ने लॉन्‍च किया डुअल सिम स्‍मार्टफोन, कीमत 15,299 रुपए- India TV Paisa माइक्रोसॉफ्ट लूमिया ने लॉन्‍च किया डुअल सिम स्‍मार्टफोन, कीमत 15,299 रुपए

नई दिल्‍ली। माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में लूमिया 650 डुअल सिम 4जी स्मार्टफोन को लॉन्‍च कर दिया है। माइक्रोसॉफ्ट का यह नया स्मार्टफोन मैट ब्लैक और मैट व्हाइट वेरिएंट में मिलेगा। फोन 15,299 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Finally: ल्‍यूमिया सीरीज का आखिरी फोन हो सकता है माइक्रोसॉफ्ट 650

माइक्रोसॉफ्ट लूमिया 650 को सबसे पहले फरवरी में पेश किया गया था। इस दौरान माइक्रोसॉफ्ट ने कहा था कि इस हैंडसेट को काम और निजी ज़रूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। ध्यान रहे कि यह माइक्रोसॉफ्ट के लूमिया सीरीज का लेटेस्ट हैंडसेट है। माइक्रोसॉफ्ट लूमिया 650 विंडोज-10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें 5 इंच का ओलेड एचडी (720×1280 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास है। 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में 1 जीबी का रैम दिया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जो माइक्रोएसडी कार्ड (200 जीबी तक) के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

तस्‍वीरों में देखिए सबसे सस्‍ते स्‍मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

पावर देने के लिए इमसें 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसके स्टैंडबाय पर दिन जबकि 4जी पर 16 घंटे तक का टॉकटाइम देने की बात कही गई है। इस स्मार्टफोन में आप नैनो सिम का इस्तेमाल कर पाएंगे। स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल के रियर ऑटोफोकस कैमरे के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह स्मार्टफोन आउट ऑफ बॉक्स विंडोज-10 मोबाइल पर चलेगा।

Latest Business News