A
Hindi News पैसा बिज़नेस माल्या के बंगले को फिर नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं लगाई बोली

माल्या के बंगले को फिर नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं लगाई बोली

गोवा स्थित किंगफिशर विला के लिए आज कोई बोली नहीं लगी। शराब कारोबारी विजय माल्या कभी इस विला में खर्चीली पार्टियां दिया करते थे।

विजय माल्या के विला को फिर नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं लगाई बोली- India TV Paisa विजय माल्या के विला को फिर नहीं मिला कोई खरीदार, किसी ने नहीं लगाई बोली

मुंबई। गोवा स्थित किंगफिशर विला के लिए आज कोई बोली नहीं लगी। शराब कारोबारी विजय माल्या कभी इस विला में खर्चीली पार्टियां दिया करते थे। बैंकों के गठजोड़ ने बुधवार को इस विला की ई-नीलामी का आयोजन किया, लेकिन उनका यह प्रयास विफल रहा। विला के लिए कोई बोली नहीं लगी।

किंगफिशर द्वारा बैंकों के पास गिरवी रखी कई अन्य संपत्तियों की नीलामी का प्रयास किया गया है, लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली है। किंगफिशर विला को पहली बार नीलामी के लिए रखा गया। सूत्रों ने कहा कि अपने उंचे आरक्षित मूल्य 85.3 करोड़ रुपए की वजह से यह नीलामी भी विफल रही है।

माल्या द्वारा 12,350 वर्ग मीटर क्षेत्र में फैली विला में कभी शानदार पार्टियां दी जाती थीं। एक सूत्र ने कहा, कोई भी बोली लगाने आगे नहीं आया। ऐसे में किंगफिशर विला की नीलामी विफल रही। ऊंचा आरक्षित मूल्य इसकी वजह हो सकता है।

  • यूनाइटेड स्पिरिट्स के साथ लंबे समय तक चले विवाद के बाद बैंकों को मई में यह विला मिला था।
  • इस विला का स्वामित्व यूनाइटेड ब्रुअरीज होल्डिंग्स के पास था।
  • कर्ज लेने के लिए किंगफिशर एयरलाइंस ने इसे एसबीआई की अगुवाई में 17 बैंकों के गठजोड़ के पास गिरवी रखा था।
  • विजय माल्या पर 9 हजार करोड़ का कर्ज है।
  • गिरफ्तारी के डर से माल्या मार्च 2016 में यूके भाग गए थे।
  • किंगफिशर एयरलाइन्स पिछले तीन साल पहले से डिफाल्टर घोषित हो चुकी है।

Latest Business News