A
Hindi News पैसा बिज़नेस Digital India: अब ऑटो-रिक्शा भी एप से कर सकेंगे बुक, गुड़गांव और नोएडा में ओला ने शुरू की सर्विस

Digital India: अब ऑटो-रिक्शा भी एप से कर सकेंगे बुक, गुड़गांव और नोएडा में ओला ने शुरू की सर्विस

अब आप टैक्सी की तरह ऑटो-रिक्शा को भी एप से बुक सकेंगे। मोबाइल एप आधारित टैक्सी प्रोवाइडर ओला ने गुड़गांव और नोएडा में ऑटो-रिक्शा बुकिंग सर्विस शुरू की है।

Digital India: अब ऑटो-रिक्शा भी एप से कर सकेंगे बुक, गुड़गांव और नोएडा में ओला ने शुरू की सर्विस- India TV Paisa Digital India: अब ऑटो-रिक्शा भी एप से कर सकेंगे बुक, गुड़गांव और नोएडा में ओला ने शुरू की सर्विस

नई दिल्ली। अब आप टैक्सी की तरह ऑटो-रिक्शा को भी एप से बुक सकेंगे। मोबाइल एप आधारित टैक्सी सर्विस देने वाली कंपनी ओला ने गुड़गांव और नोएडा में ऑटो-रिक्शा बुकिंग सर्विस शुरू की है। कंपनी ने बुधवार को कहा कि ग्राहक ओला एप के जरिए गुड़गांव और नोएडा में ऑटो-रिक्शा भी बुक कर सकेंगे। कंपनी का दावा है कि ओला ऑटो इन दोनों शहरों में 5 रुपए प्रति किलोमीटर पर 24 घंटे उपलब्ध होगा।

5 रुपए किलोमीटर पर 24 घंटे उपलब्ध होगा ऑटो

ओला के सीनियर डायरेक्टर (ऑपरेशन्स) नितेश प्रकाश ने कहा कि अन्य शहरों में इस सर्विस के प्रति जनता और ऑटो ड्राइवरों के जबरदस्त उत्साह को देखते हुए इसे गुड़गांव और नोएडा में भी पेश किया गया है। इन शहरों में यह ऑटो सर्विस पहले से है पर इस सेवा के आने से उनके किराए और बुकिंग को लेकर ग्राहकों का अनुभव अब एक समान होगा। इन दो शहरों में 5 रुपए प्रति किलोमीटर पर 24 घंटे ऑटो उपलब्ध होगा। इन 12 शहरों में ओला ने कुल 80,000 से अधिक ऑटो जोड़ रखे हैं।

तस्वीरों में देखिए टैक्सी सर्विस

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

taxi sharing

ओला की ऑटो सर्विस 12 शहरों में उपलब्ध

गुड़गांव और नोएडा के साथ ओला ऑटो अब बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, अहमदाबाद, हैदराबाद, पुणे, चंडीगढ़, इंदौर, जयपुर तथा मैसूर में उपलब्ध है। इस सर्विस की खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को ऑटो-रिक्शा का स्टैंडर्ड किराया देना होगा और उन्हें इसके लिए मोल-जोल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। कंपनी ने बयान जारी कर कहा, ओला ऑटो के ग्राहक अपने यात्रा मार्ग को संबंधित मोबाइल एप पर देख सकते हैं और ऑटो सफर के विवरण को लाइव-मैप पर मित्र या परिवार के साथ शेयर कर सकते हैं।

Latest Business News